बॉलीवुड को छोड़ दिशा पटानी भी जा रही हैं साउथ की फिल्मों की ओर, खोज रही हैं पैन-इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट

दिशा पटानी एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। दिशा एक बहुत ही सुंदर और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। दिशा पटानी ने 2016 में आई हिंदी स्पोर्ट्स बायोपिक ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड की ओर अपना पहला कदम रखा। इस फिल्म में उनका अभिनय दर्शकों को खूब पसंद आया और वें लोगों के दिलों में भी उतरने लगी। परंतु बॉलीवुड मोनिका या करियर लंबी उड़ान नहीं भर पाया। वह कुछ चुनिंदा निर्देशकों व फिल्म निर्माताओं के साथ ही काम तेरा ही और उनको किसी भी फिल्म में कोई ऐसा रोल नहीं मिला जिससे उन्हें लंबे समय तक याद रखा जा सके। दिशा पटानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में आई तेलुगु भाषा की फिल्म ‘लोफर’ से की थी। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एक विलन रिटर्न्स भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई और इस ही कारण वर्ष दिशा पटानी ने वापस साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने का फैसला कर लिया है।

इस वजह से वापस साउथ इंडियन फिल्मों में लौट रही हैं दिशा पटानी

दिशा पटानी एक बार फिर तेलुगु फिल्मों में लौट रही हैं। आने वाले वर्ष 2023 में दिशा पटानी का ध्यान उन फिल्मों पर रहेगा जो पैन इंडिया में बड़े पैमाने पर बन रही हैं। इन फिल्मों के जरिए दिशा अपना फैनबेस बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं ताकि वो आगे कभी दुबाराह बॉलीवुड में वापसी करें तो उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छी कमाई कर सकें।

साइन भी कर ली हैं साउथ की यें फिल्में, जल्द होने वाली हैं रिलीज

हिंदी में ‘एक विलन रिटर्न्स’ करने के बाद दिशा के पास अब सिर्फ एक हिंदी फिल्म बची है जो करण जोहर के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है। सिंह का शीर्षक होगा ‘योद्धा’। इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपॉजिट अपना किरदार निभाती नज़र आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म इस साल नवंबर के महीने में रिलीज हो सकती है। वहीं साउथ सिनेमा को बात करें तो दिशा ने साउथ की दो बड़ी फिल्म साइन कर ली हैं। प्रभास के साथ दिशा की आ रही फिल्म प्रोजेक्ट अभी अंडर प्रोडक्शन है। यह फिल्म तेलुगु और हिंदी भाषा में बन रही है। इसके अलावा दूसरी फिल्म की बात करें तो दिशा की एक नई फिल्म का भी अनाउंसमेंट हो चुका है जिसका शीर्षक होगा ‘सूर्या 42’। यह फिल्म तमिल के सुपरस्टार सूर्या की 42वीं फिल्म होने जा रही है। यह फिल्म हिंदी और तमिल भाशा समेत 10 भाषाओं में बनने जा रही है। हाल ही में इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ।

+