करण जौहर की एकतरफा लव स्टोरी रह गई अधूरी,जिस हीरोइन से करना चाहते थे शादी, आज है किसी और की पत्नी

करण जौहर एक बहुत ही टैलेंटेड और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम करते हैं। उन्होंने अपने ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तहत काफी सफलता हासिल की और कई अभिनेताओं को भी सफलता की सीढ़ी का रास्ता दिखाया। करण ने 1998 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से अपने करियर की शुरुआत की। यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई और उसके बाद तो गया एक के बाद एक हिट फिल्में देते ही चले गए। करण जौहर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो,उन्होंने आज तक शादी नहीं की है और वह अपने दो बच्चे रूही जौहर और यश जौहर के सिंगल पिता है। एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने बताया कि बॉलीवुड की किस अभिनेत्री पर उनका क्रश था जिससे वह शादी करना चाहते थे।

करण जौहर ने एक इंटरव्यू में खोला अपने दिल का राज़

भले ही करण जौहर अपनी डेटिंग लाइफ को काफी सीक्रेट रखते हैं परंतु अनीता श्रॉफ अदाजानिया के चैट शो ‘फिट अप विद स्टार्स’ में करण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते नज़र आए। इंटरव्यू के दौरान जब करण जौहर से पूछा गया कि वह किस अभिनेत्री को पसंद करते हैं तो उन्होंने बिना हिच-किचाए झट से जवाब दे दिया कि वह अपनी दोस्त करीना कपूर को अपना जीवनसाथी बनाना चाहेंगे। हालांकि बहुत समय पहले, करीना ने करण जौहर के साथ अपने नौ महीने के लिए रिलेशनशिप कुछ अनबन हो जाने के कारण खत्म कर दी । करण की अपनी बायोग्राफी, ‘एन अनसुटेबल ब्वॉय’ में उन्होंने यह खुलासा किया कि जब फिल्म कल हो ना हो में उन्होंने करीना कपूर को रोल लेना चाहा तब उन्होंने इतनी भारी फीस को मांग की, जिसके लिए करण तैयार नहीं थे।

 

करण जौहर का करीना कपूर को लेकर बयान

करण जौहर ने अपने इंटरव्यू में कहा, “मेरी पहली समस्या करीना के साथ थी। उसने बहुत अधिक पैसे मांगे और उस समय हमारे बीच किसी तरह का विवाद हुआ। मुझसे दोस्ती करोगे की रिलीज के समय मैने उसे कल हो ना हो ऑफर किया था। उसने वही फीस मांगा जो शाहरुख खान को मिल रहा था। मैंने कहा ‘माफ करो’। हालांकि, मैं करीना के व्यवहार से बहुत आहत था। करीना और मैंने लगभग एक साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की। एक साल तक हमने पार्टियों में एक-दूसरे को देखा। हालांकि यह बेवकूफी थी। वह एक बच्ची थी, वह मुझसे छोटी है।”

+