सिर्फ ₹75 में देख सकते हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, ऐसे करें टिकेट बुक

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह एक बहुत ही सुंदर फिल्म है जो हर मोड़ पर मिस्ट्रीज से भरी हुई है। दशकों में इस फिल्म का काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। आलिया भट्ट की खूबसूरती, रणबीर कपूर का अभिनय, और अयान मुखर्जी का लाजवाब निर्देशन श्रेया फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। इस फिल्म में इस्तेमाल हुई बहुत सी नई टेक्नोलॉजी और वीएफएक्स की वजह से यह फिल्म बॉलीवुड में बनी आज तक की सबसे महंगी फिल्म है। इस फिल्म का टिकट भी बहुत महंगा है जिस कारण कुछ फैंस इस फिल्म को देखने में असमर्थ हैं, परंतु अब उन सभी फैंस जिन्होंने यह फिल्म नहीं देखी, उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। दर्शक इस फिल्म किसी भी मल्टीप्लेक्स में मात्र ₹75 में देख सकते हैं।

इस कारण से इतनी तारीख को देख सकते हैं ‘ब्रह्मास्त्र’ मात्र ₹75 में 

आपको बताया नहीं किया और केवल एक दिन के लिए ही सीमित रहेगा। दरअसल शुक्रवार यानी 16 सितंबर को देश में ‘नेशनल सिनेमा डे’ मनाया जाएगा। कोरोना महामारी की वजह से देश में करीब डेढ़ साल तक सभी सिनेमाघर बंद रहे जिस कारण सभी सिनेमा मालिकों को भारी नुकसान झेलना पड़ा। 16 सितंबर 2021 को भारत में सभी सिनेमाघर दोबारा खोले गए इसके बाद सिनेमाघरों के मालिकों को चैन की सांस आई। इस दिन को याद रखने के लिए एसोसिएशन ने इस साल 16 सितंबर को नेशनल ‘सिनेमा डे’ मनाने का फैसला किया है जिसमें किसी भी फिल्म की टिकट मात्र ₹75 में देखी जा सकती है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’, जिसकी टिकट दिल्ली के किसी सिनेमा ने ₹2100 तक की बिक रही है, इस दिन यानी 16 सितंबर को मात्र ₹75 में देखी जा सकती है।

इन सिनेमाघरों में ऐसे करें टिकट बुक

यह फिल्म देश के लगभग 4000 सिनेमाघरों में 16 सितंबर को मात्र ₹75 में देखी जा सकती है, चाहे वह कितना भी महंगा और बड़ा सिनेमा घर ही क्यों ना हो। हालांकि यह ऑफर सिर्फ मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में है, सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में यह ऑफर लागू नहीं होगा। इस फिल्म की टिकट आप ऑनलाइन या ऑफलाइन बुक कर सकते हैं। अगर आप सिनेमा घर में जाकर, काउंटर से टिकट बुक करेंगे तो आपको यह फिल्म की टिकट ₹75 में मिलेगी परंतु अगर आप ऑनलाइन बुकिंग करते हैं तो इस फिल्म की टिकट आपको तकरीबन ₹100 की पड़ेगी।

+