क्या जुबिन नौटियाल होने वालें हैं गिरफ्तार ? जानिए इसके पीछे की वजह

जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के एक बहुत ही मशहूर और लोकप्रिय गायक हैं। ओन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कईं सारे हिट गाने दिए हैं जिन्हें सुनकर लोग उनके दीवाने बने रह जाते हैं। जुबिन के गाए हुए गाने लोगों के दिलों को छू जाते हैं। सबके दिलों पर राज करने वाले जुबिन नौटियाल आज एक संकट में फस गए हैं। जुबिन का जल्द ही यूएस में एक कॉन्सर्ट होने जा रहा है। लेकिन उसके होने के कुछ दिनों पहले से ही उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है, जिसकी वजह जुबिन के कॉन्सर्ट के ऑर्गेनाइजर में शामिल एक शख्स का नाम है।

23 सितंबर को होने वाला है जुबिन का कॉन्सर्ट

दरअसल जुबिन नौटियाल का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें जुबिन के 23 सितंबर को होने वाले कॉन्सर्ट की जानकारी दी गई है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर रेहान सिद्दीकी नाम के एक शख्स ने किया है। इस शख्स ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए यह भी लिखा, “मेरे फेवरेट सिंगर हॉस्टन आ रहे है। ग्रेट जॉब जय सिंह। तुम्हारी शानदार प्रेजेंटेशन का इंतजार कर रहे हैं। पोस्टर के इस कैप्शन में ‘जय सिंह’ नाम को पढ़कर जुबिन नौटियाल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

आखिर है कौन जय सिंह ?

आपको बता दें कि ‘जय सिंह’ एक वांटेड मुज़रिम है जिसकी तलाश चंडीगढ़ की पुलिस को पिछले 30 साल से है। जय सिंह एक खतरनाक मुजरिम है जिसके सुपर वीडियो पायरेसी और ड्रग तस्करी का आरोप है। इस जय सिंह का जुबिन नौटियाल के कॉन्सर्ट के पोस्टर पर नाम आते ही फैंस ने जुबिन को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि जैसे मुख्य रूप से पंजाब का रहने वाला है परंतु अब वह यूएस में रह रहा है।

सोशल मीडिया पर हुआ जुबिन को अरेस्ट करने के लिए ट्रेंड

वांटेड जय सिंह का नाम जुबिन नौटियाल के पोस्टर पर होने से अब जुबिन नौटियाल को बहुत रोल किया जा रहा है और #अरेस्टजुबिननौटियाल का ट्रेंड भी चल रहा है। अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लोग जुबिन नौटियाल जी भर भर कर बुराइयां करने में लगे हैं।

+