आलिया की इस फिल्म को देख उनके दीवाने हुए थे रणबीर कपूर, दिया यह बयान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के एक बहुत ही प्रसिद्ध और लोकप्रिय अभिनेताओं की जोड़ी है। इन दोनों के अभिनय के फैंस पूरी दुनिया में भरे हुए हैं और दोनों की ही सब फिल्मों को फैंस के द्वारा खूब प्यार दिया जाता है। इस कपल ने इस ही साल अप्रैल के महीने में एक दूसरे के साथ शादी कर ली। अब इन दोनों की जोड़ी पूरे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। रणबीर और आलिया को उनके फैंस प्यार से ‘रणलिया’ के नाम से पुकारते हैं। यूं तो आलिया भट्ट ने आज तक कईं बहुत ही शानदार फिल्में की है, परंतु रणबीर कपूर को उनकी एक ऐसी फिल्म सबसे ज़्यादा पसंद है, जिसमे उनका अभिनय सबसे अलग नजर आया।

आलिया भट्ट की यह फिल्म है रणबीर कपूर को सबसे ज़्यादा पसंद

आलिया भट्ट के कई सारी फिल्मों में शानदार अभिनय के बावजूद रणबीर कपूर को लगता है कि आलिया का सबसे शानदार अभिनय फिल्म ‘हाईवे’ में दिखाई दिया। एक वीडियो के दौरान रणबीर कपूर ने कहा , “कलाकार के रूप में उसका यह अब तक का सबसे अच्छा साल रहा है। उनके पास गंगूबाई है, उनके पास आरआरआर है, उनके पास डार्लिंग्स है और अब वह ब्रह्मास्त्र करने जा रही हैं। स्पष्ट पसंद गंगूबाई होगी, लेकिन मैं वास्तव में आलिया की दूसरी फिल्म से उनका प्रशंसक बन गया था और वह थी ‘हाईवे’। रणबीर ने यह भी कहा की, “मैं वास्तव में इस फिल्म की प्रतीक्षा कर रहा था और मैंने वास्तव में इसे संपादन में देखा था। मुझे बस इतना पता था कि यह एक ऐसे अभिनेता का जन्म था जो शायद भारतीय सिनेमा और विश्व सिनेमा के लिए तैयार नहीं था. मुझे लगता है कि तब से मैं उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया हूं।”

आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर की इस फिल्म को लेकर की उनकी तारीफ

रणबीर की तरह आलिया भट्ट भी अपने पति रणबीर कपूर की फिल्म के बारे में बात करती नजर आई। रणबीर कपूर के फिल्म बर्फी में प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक ही समय में यह इतना सरल, मजाकिया, इतना हृदयविदारक है। उन्होंने सचमुच फिल्म के माध्यम से बात नहीं की, अपनी आंखों से सब कुछ बयां किया और वह सबसे खूबसूरत हिस्सा था। यह मेरे पसंदीदा, सबसे प्रभावशाली रणबीर कपूर के प्रदर्शनों में से एक है।”

सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है ‘ब्रह्मास्त्र’

आपको बता दें की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की पहली बार एक साथ आ रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर देखी जा सकेगी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी है फिल्म पिछले करीब 5 सालों से बन रही थी और अंततः यह फिल्म अब रिलीज़ होने जा रही है।

+