राजू श्रीवास्तव की यह खबर जानकर खिल उठेंगे सभी फैंस के चेहरे, मित्रों ने भी मंदिर में जाकर मांगी दुआ

‘राजू श्रीवास्तव’ एक भारतीय कॉमेडियन, अभिनेता, और एक राजनीतिज्ञ हैं। वह अक्सर ही अपने हास्य से लोगों को हसी से लोट-पोट कर देते हैं। उन्होंने टैलेंट शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी में कदम रखा और दूसरे रनर-अप के रूप में समाप्त हुए, बाद में स्पिन-ऑफ, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज – चैंपियंस’ में भाग लिया, जिसमें उन्होंने “कॉमेडी के बादशाह” का खिताब भी जीता। परंतु देश का यह मशहूर कॉमेडियन पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती है। उनके फैंस उनकी पल-पल की खबर जानने को उत्सुक हैं, लेकिन अब उन सभी फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव की सेहत में अब काफी सुधार दिख रहा है। उनके हाथ पैर में अब मूवमेंट भी हो रहा है। राजू के फैंस लगातार उनकी सेहत में सुधार लाने के लिए दुआ कर रहे हैं और उनके परिवार के लोग हैं दिन-प्रतिदिन प्रार्थना कर रहे हैं। इस ही बीच राजू के मित्र ने भी मंदिर में जाकर उनकी सेहत में सुधार के लिए प्रार्थना की।

मित्र ने राजू के लिए खास कानपुर जाकर की भगवान से प्रार्थना

राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार कानपुर के पनकी मंदिर में राजू की तबीयत में सुधार के लिए प्रार्थना की। उन्होंने बताया कि इस समय उनकी पत्नी, बड़ा भाई, बेटी, बेटा राजू के साथ दिल्ली में अस्पताल में ही मौजूद है और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह खुद भी सोमवार को राजू श्रीवास्तव से दिल्ली मिलने भी जाएंगे ।

राजू श्रीवास्तव की सेहत में आया सुधार, हाथ पैरों में देखने को मिला कुछ मूवमेंट

ताज्जुब की बात है कि ‘बाजीगर’ , ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘मैंने प्यार किया’ और ‘मुंबई टू गोवा’ जैसी कई फिल्मों में काम करने वाले राजू श्रीवास्तव को अचानक ही बीते महीने कि 10 तारीख को वर्कआउट करते हुए अचानक जमीन पर बेहोश होकर गिर गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही दिल्ली के ‘एम्स’ में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भर्ती के बाद राजू की ‘एनजीओप्लास्टी’ भी कराई गई परंतु उसके बाद भी उनकी सेहत में कुछ सुधार नहीं आया। राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था और उनको लाइफ सपोर्ट के सहारे रखा हुआ था। लेकिन अब राजू श्रीवास्तव के हाथ पैरों में मूवमेंट हो रही है और उनकी सेहत में काफी सुधार भी नजर आ रहा है।

+