कैटरीना और आलिया के बाद अब बॉलीवुड की यह हीरोइन भी करने जा रही है शादी, क्रिकेटर केएल राहुल संग इस जगह होगी शादी

जैसा कि आप सभी लोग जानते ही होंगे अभी कुछ महीनों पहले ही बॉलीवुड की दो बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड के ही अभिनेताओं के साथ शादी कर ली। यह दो अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की बहुत ही प्रसिद्ध और जानी-मानी अभिनेत्रियां, ‘कैटरीना कैफ’ और ‘आलिया भट्ट’ हैं। कैटरीना कैफ ने पिछले साल कि 4 दिसंबर को ‘विक्की कौशल’ से, और आलिया भट्ट ने इस साल की 14 अप्रैल को ‘रणबीर कपूर’ से शादी कर ली। अब खबर यह आ रही है कि अभिनेता सुनील शेट्टी की पुत्री और बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी भी जल्द ही क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने जा रही हैं। इन दोनों की शादी किसी फाइव स्टार होटल नहीं है बल्कि किसी और जी जगह पर होने वाली है।

 

इस जगह होगी आथिया और केएल राहुल की शादी

कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की तरह बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री, यानी सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। बस फर्क इतना है कि बॉलीवुड के किसी अभिनेता का दिल चुराने के बजाय उन्होंने क्रिकेटर केएल राहुल को शादी के लिए चुना है। केएल राहुल और अथिया शेट्टी के चक्कर किया अफवाहें काफी समय से मीडिया ने बनी हुई थी परंतु अंततः , अब यह कपल शादी करने जा रहा है। अब इन दोनों की शादी कहां पर होगी, इस बात को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल राहुल और आथिया शेट्टी किसी फाइव स्टार होटल में नहीं, बल्कि सुनील शेट्टी के बंगले में सात फेरों के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी के खंडाला में स्थित बंगले में अथिया और के एल शादी करेंगे। भले ही शादी की डेट अभी तक फाइनल ना हुई हो परंतु यह माना जा रहा है कि इस कपल की शादी की डेट केएल राहुल के वर्क शेड्यूल के हिसाब से तय की जाएगी।

 

साथ में एक ही फ्लैट में रह रहे थे दोनों 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक साथ बांद्रा के फ्लैट में शिफ्ट हो चुके हैं। सूत्रों से पता चला है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी का प्लान मशहूर वेडिंग ऑर्गेनाइजर कर रहा है। आपको यह भी बता देना कि मैं पहली बार नहीं हो रहा है जब कोई बॉलीवुड की अभिनेत्री किसी क्रिकेटर से शादी कर रही हों, इस सूची में अनुष्का शर्मा के साथ साथ हेजल कीच का भी नाम शामिल है।

+