फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए आलिया भट्ट ने अपनी ड्रेस पर लिखवाया कुछ ऐसा, देख नीतु कपूर सहित पूरा बॉलीवुड रह गया होगा हैरान

आलिया भट्ट एक बहुत ही प्रसिद्ध और लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। आलिया एक बहुत ही सुंदर अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री भी हैं। उनके फैंस पूरी दुनिया भर में फैले हुए हैं। वें अपने अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना देती हैं। उनकी सभी आने वाली फिल्मों के लिए उनके फैंस हमेशा इंतज़ार में रहते हैं। आलिया भट्ट ने इस ही साल के अप्रैल महीने में कपूर खानदान के चिराग, अभिनेता ‘रणबीर कपूर’ से शादी कर ली थी। उनकी यह जोड़ी पूरे बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक है। शादी के कुछ समय बाद ही आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने सभी फैंस को यह सूचना दी, की वें जल्द ही रणबीर कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। यह खबर सुनकर उनके सभी फैंस खुशी से झूम उठे और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां देने लगे। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन करते नज़र आए। इस प्रमोशन इवेंट में आलिया भट्ट ने जो ड्रेस पहनी थी, उस पर जो लिखा था उसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

हैदराबाद के प्रमोशन इवेंट में आलिया ने पहना एक अतरंगी शरारा

जैसा कि आप जानते ही हैं, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। आजकल आए दिन आलिया भट्ट अपना बेबीबंप फ्लांट करती रणबीर कपूर के साथ नज़र आती रहती हैं और अक्सर ही वें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। परंतु प्रेगनेंसी के बावजूद आलिया और रणवीर अपनी आने वाली मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस ही बीच यह कपल इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हैदराबाद पहुंचे। उस प्रोमोशन इवेंट में आलिया की ड्रेस देखकर सभी लोग हैरान रह गए। इस इवेंट के खास मौके पर आलिया एक गुलाबी रंग का शरारा पहने नजर आईं। यह सूट काफी ढीला-ढाला था जिसमे आलिया अपने बेबी बंप को छिपाती हुई दिखी।

आलिया की ड्रेस पर यह लिखा देख रह गए सभी लोग हैरान

आलिया के द्वारा इस मौके पर इस मौके पर जो सूट पहना गया वो कईं माइनो में खास है, उस सूट पर अंग्रेजी भाषा में ‘लव’ लिखा हुआ नजर आया तो उस सूट की बैकसाइड देखकर तो सभी लोग हैरान ही रह गए। आलिया के उस शरारे के पीछे लिखा हुआ था, ‘ बेबी ऑन बोर्ड’, जिसे पढ़कर सभी लोग बस देखते ही रह गए। रणबीर कपूर इस इवेंट के दौरान आलिया का खयाल रखते हुए नजर आए। आपको बता दें की जिस फिल्म यह प्रमोशन इवेंट था, यानी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर,2022 को सिनेमाघरों में बड़े परदे पर रिलीज होने जा रही है। अयान मुकेर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 500 करोड़ रूपए के बजट के साथ बॉलीवुड में बनी आज तक की सबसे महंगी फिल्म होगी।

+