अमिताभ बच्चन ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट आ गई है नेगेटिव

अमिताभ बच्चन भारतीय फिल्म जगत के एक दिग्गज अभिनेता, टेलीविजन शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट, एक फिल्म निर्माता,सामायिक पार्श्व गायक और पूर्व राजनीतिज्ञ हैं। अमिताभ बच्चन को उनके फैंस अक्सर ही ‘बिग बी’ , ‘शहंशाह-ए बॉलीवुड’ और ‘सदी का महानायक’ जैसे नामों से पुकारते हैं। बिग बी बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इस मशहूर अभिनेता ने हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। अब यह खबर आ रही है की उनकी कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। यह खबर सुनकर उनके सभी फैंस में एक अलग ही खुशी का माहौल है और वें सब फूला नहीं समा रहे हैं।

फैंस के लिए आती खुशखबर, बिग बी की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

बॉलीवुड के महानायक, अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह खबर दी थी की वें कोरोना से पीड़ित हो गए हैं, इसके बाद ही उन्होंने अपने टेलीविजन शो, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग भी रोक दी थी। सोशल मीडिया पर बिग बी की खबर पढ़ कर उनके सभी फैंस काफी चिंतित हो गए और उनके जल्द से जल्द ठीक हो जाने की कामना करने लगे। अब उन सभी फैंस के लिए खुशखबरी आ गई है, अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट अब नेगेटिव आ गई है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी खुद अपने एक ब्लॉग के जरिए दी है। अपने ब्लॉग में उन्होंने यह भी बताया की उन्होंने काम पर भी वापसी कर ली है और शूटिंग भी शुरू कर दी है।

इन फिल्मों में जल्द नज़र आने वाले हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही इस सितंबर महीने की 9 तारीख को ‘अयान मुकेरजी’ की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले हैं। आने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रणबीर कपूर,आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्कीनेनी और मौनी राय अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म बॉलीवुड में बनी आज तक की सबसे महंगी फिल्म होने जा रही है,इस फिल्म का बजट तकरीबन 500 करोड़ रुपए है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक बहुत ही कमाल का लग रहा और उनके इस लुक को बड़े परदे पर देखने के लिए उनके सभी फैंस बहुत उत्साहित और खुश नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के अलावा बात करें तो बिग बी जल्द ही ‘गुडबाय’ और ‘प्रोजेक्ट के ’ में नजर आने वाले हैं।

+