‘बप्‍पा’ को घर लायीं ‘गोपी बहू’, राहुन वैद्य और गुरमीत चौधरी, देखें तस्‍वीरें

आज पूरे देश में गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है, महाराष्‍ट्र में घर-घर में गणपति बप्‍पा विराजमान हो चुके हैं | ऐसे में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे भी बैंड बाजे और धूमधाम के साथ अपने घर बप्‍पा को लेकर आए हैं. किसी ने अपने बच्‍चों को रंगो से सजाया है तो इस बार कई सितारों ने गणेश की प्रतिमा को खुद बनाया है. ईको फ्रेंडली प्रतिमाओं के प्रयोग को बढ़ावा देने का संदेश देते कई सितारे नजर आए हैं.

 अर्जुन ब‍िजलानी अपनी पत्‍नी नेहा के साथ व‍िनायक को अपने घर लेकर आए. एक्‍टर इन द‍िनों स्‍टार प्‍लस के शो 'रविवार व‍िद स्‍टार परिवार' को होस्‍ट करते हुए नजर आ रहे हैं. (फोटो साभार- व‍िरल भयानी)

फिल्‍म ‘तुम बिन’ और कई टीवी सीरियल्‍स में नजर आ चुके एक्‍टर राकेश बापट पिछले कई दिनों से अपने बप्‍पा की मूर्ती बनाने में लगे हुए हैं. तो वहीं सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू यानी देवलीना 5वीं साल अपने घर गणपति बप्‍पा को लेकर आई हैं.

 देबीना और गुरमीत चौधरी भी अपने घर बप्‍पा को लाए. बता दें कि देबीना इस समय प्रेग्‍नेंट हैं और ये जोड़ी जल्‍द ही मम्‍मी-पापा बनने वाली है.  (फोटो साभार- व‍िरल भयानी) 

भगवान गणेश के भक्तों को गणेश चतुर्थी के पर्व का बेसब्री से इतंजार है, उनके भक्त इस पर्व को बेहद ही उत्साह के साथ मनाते हैं. इस साल गणेश चतुर्थी का त्योहार 25 अगस्त से लेकर 5 सितंबर तक मनाया जाएगा. एक्‍टर रोमित्र पाराशर अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ मिलकर बप्‍पा को घर लाए हैं. वहीं हाल ही में दो बच्चियों को गोद लेने वाले एक्‍टर गुरमीत और देबीना भी अपने घर गणेश जी लेकर आए हैं.

 

+