शाहरुख खान की फिल्म में विलेन का रोल निभाने के लिए विजय सेतुपति ले रहे हैं इतनी बड़ी फीस

विजया गुरुनाथ सेतुपति कालीमुथु, जिनको पेशेवर रूप से विजय सेतुपति कहा जाता है, एक भारतीय अभिनेता और फिल्म निर्माता है। विजय सेतुपति को कईं मलयालम,तेलुगु व तमिल फिल्मों में देखा गया है,परंतु वे मुख्य रूप से तमिल फिल्मों में काम करते हैं। विजय के फैंस पूरे देश भर में भरे हुए हैं। उन्हे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरुस्कारों से नवाजा जा चुका है। विजय सेतुपति साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार तो हैं ही,और अब वो बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। जी हां,ये साउथ सुपरस्टार जल्द बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान की फिल्म में विलेन के रूप में नज़र आने वाला है। इस आने वाली फिल्म में विलेन का रोल अदा करने के लिए विजय सेतुपति ने मेकर्स से एक भारी फीस की मांग की है।

इस बॉलीवुड फिल्म में जल्द नजर आने वाले हैं तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति

तामिल फिल्मों के सितारे, विजय सेतुपति की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘मुंबईकर’ बन कर तैयार है, परंतु अभी तक बड़े परदे पर रिलीज नहीं हो पाई है। मगर इस ही बीच,यह खबर आई है की साउथ इंडियन सिनेमा का हिंदी दर्शकों में बढ़ते क्रेज़ को देखते हुए शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ के मेकर्स ने विजय सेतुपति को अपनी फिल्म में मुख्य विलेन बनाने का फैसला किया है। मेकर्स ने फिल्म को अलग लुक देने के लिए न सिर्फ साउथ के कलाकार लिए हैं,बल्कि वे लोग इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भी चेन्नई में ही कर रहे हैं। इस फिल्म में ‘दीपिका पादुकोण’ भी  एक गेस्ट अपीयरेंस में नजर आने वाली हैं। अब यह खबर आई है कि शाहरुख खान अगले महीने तक चेन्नई में ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस ‘नयनतारा’ के साथ शूटिंग करने वाले है।

 

 

इस फिल्म के लिए इतने करोड़ की बड़ी फीस ली रहे हैं विजय सेतुपति

विजय सेतुपति की तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का डब वर्जन हिंदी भाषा में जबरदस्त तरीके से हिट रहा था। इस फिल्म के बाद से ही हिंदी दर्शकों में उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ी। भले ही विजय साउथ की कईं भाषाओं में विलेन का रोल करने से साफ इंकार कर चुके हैं, परंतु शाहरुख खान के साथ में काम करने का मौका उन्होंने अपने हाथ से जाने नहीं दिया। विजय सेतुपति ने फिल्म ‘जवान’ में मेन विलेन का रोल निभाने के लिए हा कहा और इस कारदार को निभाने के लिए उन्होंने 21 करोड़ रुपए की बड़ी फीस ली। विजय के इस फिल्म के लिए इतनी बड़ी फीस लेने की खबर सुनकर उनके सभी फैंस हैरान रह गए।

+