परितोष त्रिपाठी ने उड़ाया सारा अली खान का मज़ाक, एक्ट्रेस ने भी दिया मूंह तोड़ जवाब

सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान बॉलीवुड की एक बहुत ही सुंदर, भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिंदी फिल्मों में काम करती हैं। सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड की और अपना पहला कदम रखा था। अपनी इस पहले से ही अपने अभिनय से सारा ने सभी दर्शकों के दिल अपनी जगह बना ली थी। सारा अली के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का हमेशा बेसब्री से करते हैं।सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। शो ‘केस तो बनता है’ का नया प्रोमो सामने आया है जिसमे सारा अली खान नजर आ रही हैं। इस शो के आने वाले इस एपिसोड में सारा पर काफी अतरंगी इल्ज़ाम लगने वाले हैं, जिनका सामना सारा अली खान बड़ी बहादुरी से करती नजर आएंगी। सारा कॉमेडियन पारितोष त्रिपाठी के इल्जामों पर मजेदार अंदाज़ में जवाब देती नजर आने वाली हैं।

शो ‘केस तो बनता’ है में नजर आएंगी सारा अली खान

‘एमेजॉन मिनी टीवी’ का नया शो ‘केस तो बनता है’ आजकल काफी सुर्खियों में चल रहा है। इस शो मैं अभिनेता रितेश देशमुख बॉलीवुड के सितारों पर इल्जाम लगाते नजर आते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने ऊपर लगे हुए इल्जामों की सफाई देते नजर आते हैं। इस कोर्ट कॉमेडी शो, ‘केस तो बनता है’ में रितेश देशमुख और वरुण शर्मा एक सरकारी वकील और डिफेंस लॉयर के रूप में नजर आते हैं और वही कुशा कपिला इस शो में जज के रूप में नजर आती है। इस शो के आने वाले एपिसोड में सारा अली खान नजर आने वाली हैं जिसमे की परितोष त्रिपाठी सारा पर इल्ज़ामआत लगाते नजर आने वाले हैं।

सारा ने परितोष को दिया मूंह तोड़ जवाब

परितोष त्रिपाठी, सारा अली खान से कहते हैं कि, ‘शर्ट महंगी, पेंट महंगी, जूते हैं सस्‍ते… नमस्‍ते, नमस्‍ते नमस्‍ते।’ इसपर सारा जवाब देते हुए कहती हैं, ‘आप चले जाओ अपने रास्ते’। इसके बाद अगले इल्जाम में परितोष सारा के लिए कहते हैं कि, ‘इन्हें जेल में डालिए’। इसपर सारा जवाब देती हैं,‘अगर मैं गई जेल, मुझे आसानी से मिल जाएगी बेल,आप देखेंगे,मैं नहीं हुई फेल’। सारा और परितोष के इन्ही अंदाज पर शो की जज कुशा कपिला और रितेश देशमुख खूब हंसते हैं। सारा अली खान का यह मजेदार एपिसोड 1 सितंबर एमेजॉन के मिनी टीवी पर रिलीज़ होने वाला है।

+