फिर आमने सामने होंगी शिल्पा शिंदे और हिना खान, Bigg Boss में कांटे का रहा था मुकाबला

झलक दीखला जा 10 में, अभिनेत्री शिल्पा शिंदे का सामना हिना खान से होगा। यह दूसरी बार होगा जब हिना खान और शिल्पा शिंदे एक दूसरे को मारेंगे। इससे पहले, दोनों ने बिग बॉस टीवी शो में आमने -सामने का सामना किया था। हिना खान ने बिग बॉस सीज़न 11 में शिल्पा शिंदे के लिए एक कठिन लड़ाई दी, लेकिन शिल्पा शिंदे के मुकुट का नाम दिया गया।

Bigg Boss 11 runner up Hina Khan on losing to Shilpa Shinde: Salman said difference was of few thousand votes-Entertainment News , Firstpost

दुश्मन नहीं हैं हिना खान

शिल्पा शिंदे ने हिना खान के साथ एक बार फिर से प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहते हैं कि वह अपने दुश्मन घृणा नहीं कहेंगे क्योंकि वह उन्हें पसंद करते हैं। हमें बताएं कि झलक दीखला जा मैच बिग बॉस से बहुत अलग होगा। इस प्रतियोगिता में फिटनेस और अन्य चीजें अधिक महत्वपूर्ण होंगी।

Bigg Boss 13: Shilpa Shinde is upset about Hina Khan being chosen over her as a guest this season

खुद पर काफी भरोसा

हिना खान के साथ प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछे जाने पर, शिल्पा शिंदे की इस तरह से प्रतिक्रिया इस तरह से कि सभी को बिग बॉस को याद था। शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ के साथ एक बातचीत में कहा- मैं जीत जाऊंगा। सिद्धार्थ पूछता है कि क्या आप दोनों फिर से मिलते हैं, क्या आप एक दोस्त होंगे? इस सवाल में, शिल्पा ने कहा- इसलिए बिग बॉस हाउस में चीजें।

शिल्पा शिंदे ने कहा कि मुझे कभी नहीं लगा कि … दुश्मन का शब्द एक बहुत ही अजीब शब्द है, लेकिन घर कभी -कभी सफल होता है। हमारे दोस्त भी घर और दुश्मन पर बन जाते हैं। मैं दुश्मनों से बात नहीं करना चाहता क्योंकि मैं वास्तव में मुझे पसंद करता हूं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के बाद दोनों के बीच मैच क्या होगा?

+