इसने दिया था अनुज को धक्का, क्या अनुपमा मानेगी बा की ये बात ?

अनुपमा शो हाल ही में बहुत भावुक है। कृपया मुझे बताएं कि वनराज और अनुज के बीच बहुत बहस है, उसके बाद दोनों खाई से गिर गए। वनराज और अनुज को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कृपया मुझे बताएं कि शाह और कपाडिया परिवार दुर्घटना स्थल पर पहुंचते हैं। काव्या पहले से ही है। सभी ने उनसे पूछा कि अनुज और वनराज के बीच क्या हुआ कि दोनों खाई में गिर गए। काव्या ने सभी को बताया कि वनराज और अनुज के बीच बहस हुई थी। कविता बहुत घबराई हुई है, उसके बाद हर कोई काव्या पर संदेह करता है कि वह सारी सच्चाई नहीं कहता है। अनुपमा को अनुज की मस्तिष्क सर्जरी के लिए निर्णय लेना चाहिए। इन सभी समस्याओं के बीच में, अधिक और अंकुश कपादिया ने साम्राज्य पर कब्जा करने की योजना बनाई है। इसके अलावा, वह अनूपामा को भावनात्मक रूप से निचोड़ देगा।

Spoiler Alert | अनुपमा 08 सितंबर 2021: अनुज को देख बेकाबू होगा वनराज, अनुपमा देगी हद में रहने की नसीहत | Navabharat (नवभारत)

वनराज को आया याद 

कृपया आपको बताएं कि अनुपमा ने अंतिम नाम नहीं लिया। उसी समय, डॉक्टर ने अस्पताल में अनुपमा को बताया कि अनुज की गांठ मस्तिष्क में जम गई थी, जिसके कारण अनुपमा को बहुत आश्चर्य हुआ और क्षतिग्रस्त हो गया। परिवार के बाकी लोग भी आश्चर्यचकित थे। हालांकि, अनुपमा ने उसे अनुज और छोटी अनु के लिए मजबूत रखने की कोशिश की। उसी समय, वनराज ने चेतना हासिल की। वनराज एक अचेतन राज्य में उनके और अनुज के बीच बहस को याद करते हैं। वनराज ने अनुज को बताया कि अगर दोनों परिवार एक -दूसरे से अलग रह जाते हैं तो यह बेहतर होगा। अनुज भी अपने इरादे से सहमत थे। यह सब देखते हुए, वनराज की हालत बिगड़ने लगी।

Anupamaa: अनुपमा को दूसरे पति से भी मिल गया धोखा, अनुज के साथ पहुंची सात समंदर पार

अंकुश करेंगे कब्जा

इस बीच, वनराज अनुपमा का सच बताता है। वनराज ने आश्चर्यजनक आवाज में बात की कि उसने अनुज को धक्का दिया … इसके बाद वह चुप हो गया। अनुपमा यह सुनकर आश्चर्यचकित था कि वनराज ने अनुज को धक्का दिया। यह सुनकर गर्मी भी आश्चर्यचकित है। इस बीच, BAA ने अनुपामा को भावनात्मक रूप से अश्वेत किया। उन्होंने अनुपमा से भीख माँगी कि वे अपने बेटे वानराज को पुलिस द्वारा गिरफ्तार न कर सकें। इस बीच, डॉक्टर ने कहा कि गांठ अनुज के मस्तिष्क में जमे हुए थी, जिसे सर्जरी से गुजरना पड़ा था। उसी समय, उन्होंने अधिक बनाया और योजना पर अंकुश लगाया कि वे सब कुछ करेंगे जो उनके पास था।

+