जानिए क्यों भारत बनाम पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के बीच उर्वशी रौतेला हुई सोशल मीडिया पर ट्रेंड

उर्वशी रौतेला एक बहुत ही सुंदर भारतीय अभिनेत्री व एक मॉडल है। उर्वशी कईं भारतीय फिल्मों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं। उर्वशी रौतेला ‘मिस डीवा 2015’ की भी विजेता रह चुकी हैं। उर्वशी अक्सर ही फैंस के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं,जिसे देख उनके फैंस जमकर उन तस्वीरों पर लाइक और रिएक्ट करते हैं। हाल ही में एशिया कप दुबई में शुरु हुआ। रविवार को भारत-पाकिस्तान का मुकाबला हुआ जिसे देखने उर्वशी रौतेला भी दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंची थी। इस मैच के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिससे सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला ट्रेंड करने लगी।

उर्वशी रौतेला पहुंची भारत-पाकिस्तान का मैच देखने

दुबई में क्रिकेट का एशिया कप 2022 चल रहा है। रविवार को एशिया कप 2022 के दूसरे मैच में भारत-पाकिस्तान की आपस में भिड़ंत थी। इस मुकाबले को देखने के लिए दर्शक सैकड़ों की तादाद में दुबई स्टेडियम में पहुंचे। वहां कईं भारतीय फिल्मी सितारे भी मैच देखने पहुंचे थे।उन्हीं सभी दर्शकों में से एक बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी थी। उर्वशी रौतेला ने स्टेडियम में पहुंचने के बाद मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी, जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रही हैं। उर्वशी रौतेला के स्टेडियम में बैठकर मैच देखने की कईं तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं।

इस बात को लेकर उर्वशी का हुआ ऋषभ पंत से विवाद

रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में उर्वशी रौतेला नीले रंग के ब्लेजर व लाल वन पीस ड्रेस में बैठी हुई नजर आई। इसके बाद से ही उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रही है। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स में उर्वशी को ऋषभ पंत से जोड़कर अपनी प्रतिक्रिया दी। आपको बता दें कि बीते दिनों में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच में उर्वशी के द्वारा एक इंटरव्यू में दिए गए बयान को लेकर विवाद हुआ था। ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला, दोनों एक दूसरे के खिलाफ अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए नजर आ रहे थे।

 

अपने इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने बिना किसी का नाम लिए किसी शख्स को मिस्टर आर पी के नाम से संबोधित किया था। जिस पर रिएक्ट करते हुए ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा उर्वशी रौतेला पर यह आरोप लगाया कि वें खुद को मशहूर करने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल न करें। उनकी इस पोस्ट के बाद उर्वशी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते बिना किसी व्यक्ति का नाम लिए ‘छोटू भैया’ कहा। उन दोनों की इन्ही बातें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। उन दोनों की इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कईं मीम्स बनने लगी और वायरल भी होने लगी।

+