जुड़वा बहनों ने जुड़वा भाइयों से की थी शादी, अब दोनों के बच्चों ने भी लिया एक साथ जन्म

कई ऐसी घटनाएं होती हैं, जिन्हें जानकर भी यकीन नहीं होता। इस क्रम में अमेरिका की दो जुड़वा बहनें और दो जुड़वा भाइयों की कहानी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। अमेरिका की इन दोनों जुड़वा बहनों का नाम ब्रिटनी और ब्रायना है। दोनों बहनों ने कुछ समय पहले दो जुड़वा भाइयों के साथ सामूहिक विवाह किया था। अब दोनों कपल्स ने एक साथ अपने बच्चों को भी जन्म दिया है।

ये दोनों जोड़े अमेरिका में काफी लोकप्रिये हैं। इनका स्लेयर्स ट्विन्स नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिस पर 91 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों जुड़वा बहनों की मुलाकत दोनों जुड़वा भाइयों के साथ 2017 में एक ट्विन्स फेस्टिवल में हुई थी। मुलाकात में चारों का एक दूसरे के प्रति लगाव बढ़ा। इसके कुछ समय बाद ही दोनों भाइयों जौश और जेरेमी ने ब्रिटनी और ब्रायना को शादी के लिए प्रपोज किया।
अजब-गजब: जुड़वा बहनों ने जुड़वा भाइयों से की शादी, बच्चे भी हुए एक साथ |  TV9 Bharatvarsh

दोनों बहनों का जुड़ाव काफी मजबूत है

दोनों जुड़वा बहनों ने दोनों जुड़वा भाइयों के इस प्रपोज को स्वीकार कर लिया। इसके कुछ समय बाद ही चारों की शादी हो गई। शादी के बाद अब दोनों जुड़वा कपल्स ने एक साथ अपने बच्चों को भी जन्म दिया है। इस पर दोनों बहनों ने बताया कि हम लोग जिंदगी के सभी महत्वपूर्ण फैसले एक साथ करते हैं। हम दोनों बहनों ने बर्थ डे एक साथ मनाया, ड्राइविंग लाइसेंस एक साथ बनवाया, कॉलेज से ग्रेजुएट एक साथ हुए, हमने शादी भी एक साथ की। अब हमारे बच्चे भी एक साथ हुए हैं। हम दोनों बहनों का जुड़ाव काफी मजबूत है।
जुड़वा बहनों ने की जुड़वा भाईयों से शादी, अब दोनों हुईं एक साथ प्रेग्नेंट,  यूजर्स बोले-'लगता है बच्चे भी….'

दोनों ने एक-एक बच्चों को ही जन्म दिया

शादी हुए कुछ वक्त गुजरने के बाद हमने सोचा की हम बच्चों को भी एक साथ जन्म देंगे। इस क्रम में हमने अपने पतियों केस साथ मिलकर प्रेग्नेंसी को प्लान किया था। इस कारण हमारे बच्चे भी एक साथ पैदा हुए हैं। बच्चे पैदा होने के बाद कई लोग ये अंदाजा लगाने लगे कि शायद इनके बच्चे भी जुड़वा पैदा हुए होंगे, पर ऐसा हुआ नहीं था। दोनों ने एक-एक बच्चों को ही जन्म दिया है।
बच्चों को जन्म देने के बाद ब्रायना ने बताया कि हमारे बच्चे एक दूसरे के कजिन होंगे। उनका कहना है कि हमारे परिवार के बीच एक गहरा भावनात्मक जुड़ाव है। यही चीज हमें मजबूती देती है। दोनों जुड़वा कपल्स इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं।
+