बनारसी साड़ी और बालों में गजरा से बबिता जी ने किया फैंस के दिलों पर वार, देख सोशल मीडिया पर लगी आग

मुनमुन दत्ता एक भारतीय टेलीविजन की अभिनेत्री और एक मॉडल हैं। उनको सबसे ज्यादा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में बबीता अय्यर का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। वे इस शो से पिछले 14 साल से जुड़ी हुई हैं,भले ही कई बार उनके इस शो को छोड़ कर जाने की अफवाहें आती रही परंतु वे अभी तक इस शो में बनी हुई हैं। उनको इस शो में बबिता का किरदार निभाने के लिए कई अवार्ड भी मिले। मुनमुन एक बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा है। वे अपनी अदाओं से फैंस को अपना दीवाना कर देती हैं। मुनमुन ने अभिनय की शुरुआत मुंबई आई और जी टीवी के 2004 में आए धारावाहिक ‘हम सब बराती’ से की। उनकी पहली मूवी कमल हसन की फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ थी।

 

मुनमुन ने साझा की ट्रेडिशनल लुक में तस्वीरें 

मुनमुन दत्ता कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्री हैं यह तो हम सभी जानते ही हैं परंतु इस बार मुनमुन दत्ता पूरी तरह ट्रेडिशनल भारतीय लुक में दिखी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह एक भारतीय ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गई है क्योंकि मुनमुन दत्ता अक्सर ही स्टाइलिश और बोल्ड अवतार में नजर आती हैं। ऐसा बहुत कम ही होता है कि मुनमुन दत्ता इतने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दें।

मुनमुन दत्ता के गोपी वाला अवतार देख फैंस हुए दीवाने

इस बार मुनमुन दत्ता ने अपने सभी फैंस को अपना एक अनदेखा लुक दिखाया है जिसे देख सभी लोगों के दिलों पर वह छा गई। मुनमुन ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीर मैं एक बनारसी साड़ी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने हाथों में चूड़ियां, बालों में गजरा और आंखों में कजरा लगाया हुआ है। उनका यह लुक देख फैंस उन पर से अपनी नजरें हटा ही नहीं पा रहे हैं। गुलाबी और पर्पल रंग के लहंगे में मुनमुन किसी गोपी से कम नहीं नजर आ रही हैं।

दरअसल मुनमुन दत्ता ने हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के जन्माष्टमी स्पेशल एपिसोड को शूट किया उसके सेट पर से तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ साझा की। मुनमुन दत्ता एक बहुत ही स्टाइलिश अभिनेत्री हैं,वे ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेस या मॉडर्न कपड़ो में ही नजर आती हैं परंतु इस बार उन्होंने अपना ट्रेडिशनल अवतार फैंस के साथ साझा किया है।

+