द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो आया सामने, इस बार देखने को मिलेंगे कई नए किरदार

द कपिल शर्मा शो एक वर्ल्ड फेमस शो है जो हमेशा से ही अपने हसी के थड़को के साथ फैंस के दिलों पर राज करता आया है। इस शो के फैंस भारत में ही नही बल्कि पूरे विश्व भर में हैं। द कपिल शर्मा शो का नया सीजन लोगों के हसने जल्द ही आ रहा है। इस शो के नए सीजन का नया प्रोमो रिलीज हो चुका जिसमे कि इस शो के टेलीविजन पर लौटने की तारीख को भी रिवील कर दिया गया है। इस बार इस शो में भले ही कई पुराने कलाकार नजर नहीं आएंगे जैसे कृष्णा अभिषेक,भारती सिंह, आदि परंतु,फैंस को निराश होने की कोई जरूरत नहीं, इस बार इस शो में कई नए कलाकार दिखाई देने वाले हैं।

शो में दिखाई देगी एक नई हसीना, प्रोमो में आई नजर

हाल ही में रिलीज हुए ‘द कपिल शर्मा’ शो के प्रोमो में दिखाया गया की कपिल एक हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए हैं। उस प्रोमो में दिखाया गया के कपिल के इर्द-गिर्द बहुत सारे लोगों की भीड़ जमा होती है, कपिल उन सब को तो पहचान लेते हैं परंतु उनकी पत्नी का किरदार निभा रही सुमोना चक्रवर्ती को पहचानने से इंकार कर देते हैं। और तभी एंट्री होती है सृष्टि रोड की, कपिल उनको देख झट से बेड से खड़े हो जाते हैं और सृष्टि के साथ फ्लर्ट करने लग जाते हैं। इससे यह बात तो कन्फर्म हो गई है की सृष्टि भी इस बार द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में नजर आने वाली हैं। आपको बता दे कि सृष्टि रोड एक भारतीय टेलीविजन की अभिनेत्री हैं। उनकी पहले 2018 में ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 में देखा गया था। इसके अलावा वे 2019 में एक फिल्म में भी नजर आई थी जिसका शीर्षक था, ‘गबरू गैंग’।

इस बार शो में दिखाई देंगे कई नए कलाकार

इस बार द कपिल शर्मा शो से कई नए कलाकार जुड़े हैं। उन कलाकारों के नाम हैं– गौरव दुबे, सिद्धार्थ सागर, इश्तियाक खान, श्रीकांत मस्की और सृष्टि रोड़े। इनके अलावा इस शो के जो पुराने किरदार भी अपने हसी के पिटारे से आप लोगों को हसाएंगे, उनके नाम है– कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, किकू शारदा, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती। कुल मिलाकर इस सीजन में 10 कलाकार आपको अगले महीने हसी से लोट पोट करने के लिए तैयार हैं।

 

‘द कपिल शर्मा’ के प्रसारण की बात करें तो यह शो अगले महीने टीवी पर ऑन एयर होगा। यह शो 10 सितंबर को सोनी टीवी पर देखने को मिलेगा। पहले की तरह यह शो शनिवार-रविवार को शाम 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

+