क्या आथिया शेट्टी और के एल राहुल करने जा रहे हैं शादी, सुनील शेट्टी ने खोला राज़

भारतीय क्रिकेट टीम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिप्रेजेंट करने वाले के एल राहुल और बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता की पुत्री अथिया शेट्टी, जो की एक अभिनेत्री हैं,जल्द ही एक साथ सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहे हैं,अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने उनकी शादी को लेकर हाल ही में एक हिंट दिया।

आथिया शेट्टी ने दिया अपनी शादी को लेकर हिंट,अगले 3 महीने में कर सकती है शादी

के एल राहुल के बहुत ही टैलेंटेड और हैंडसम क्रिकेटर हैं, उनके लुक्स सभी लड़कियों को उनका दीवाना बना देते हैं वहीं दूसरी ओर अथिया शेट्टी भी कुछ कम नही,सुनील शेट्टी की पुत्री अथिया शेट्टी भी एक बहुत ही सुंदर और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। अथिया और के एल को अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक दूसरे के लिए पोस्ट करते देखा जाता है। अभी कुछ ही दिनों पहले अथिया ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर कुछ प्रक्रिया भी दी थी। अथिया ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा– मुझे उम्मीद है कि मुझे 3 महीने में होने वाली शादी में आमंत्रित किया जाएगा’। इससे हम यह अंदाजा लगा सकते हैं की वे अपनी शादी की बात कर रही थी और वे अगले 3 महीने में के एल राहुल के साथ सात फेरों के बंधन में बंध सकती हैं।

 

सुनील शेट्टी ने खोला अथिया और के एल की शादी का राज

के एल राहुल और अथिया शेट्टी का रिश्ता अब खुल्लम खुल्ला हो गया है अब वो दोनो अपने इस रिश्ते को लेकर आगे बढ़ना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे दोनो इस वर्ष दिसंबर के महीने तक अपनी शादी निभा सकते हैं। आपको बता दे की आथिया और के एल एक दूसरे के साथ पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील शेट्टी की पुत्री आथिया शेट्टी और के एल राहुल इस वर्ष 2022 की सर्दियों तक अपनी शादी रचा लेंगे। सुनील शेट्टी भी अथिया और के एल की शादी को लेकर बात करते नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के दौरान सुनील शेट्टी से यह पूछा गया की जैसे की अथिया और के एल की शादी को लेकर खूब चर्चाएं हो ही रही हैं, तो उन दोनो को शादी को लेकर क्या तैयारियां हैं और कब आप लोग कब खुश खबरी सुना रहे हैं?

के एल राहुल और आथिया शेट्टी के एक साथ होने की खबरे काफी समय से मीडिया में बनी हुई हैं, और इस ही बीच दोनो के लिव इन रिलेशनशिप में रहने की खबरे भी सामने आई थी। बीते दिनों की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह दावा भी किया गया की आथिया और के एल, दोनो एक साथ एक घर में शिफ्ट हो गए हैं। ऐसे में आथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी की शादी के विषय में बात करते हुए कहा– मेरे ख्‍याल से जैसे ही बच्‍चे डिसाइड करेंगे. राहुल का अभी एशिया कप है, वर्ल्‍ड कप है, साउथ अफ्रीकन टूर है, ऑस्‍ट्रेलिया टूर है…जब बच्‍चों को ब्रेक मिलेगा, उसके हिसाब से शादी होगी. अब एक दिन के रेस्‍ट में तो शादी नहीं होगी.’

+