सुनील ग्रोवर और अली असगर के बाद अब कृष्णा अभिषेक भी हो गए द कपिल शर्मा शो से अलग? अलग होने के सामने आई वजह

द कपिल शर्मा शो एक बहुत ही ज्यादा फेमस और लोकप्रिय शो है जो हमेशा से ही फैंस के दिलों पर राज करता है। यह जो ना सिर्फ भारत में, बल्कि पूरे विश्व में बहुत लोकप्रिय है। इसरो का आखरी सीजन इस वर्ष जून में खत्म हुआ, परंतु फैंस के लिए अच्छी खबर आ गई है, द कपिल शर्मा शो के मेकर्स जल्द ही एक नया सीजन लेकर वापस लौट रहे वह भी कपिल के एक बिल्कुल ही नए अवतार के साथ दिखाई देंगे। कुछ ही दिनों पहले कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की थी के द कपिल शर्मा शो एक नए सीजन के साथ लौट रहा है और साथ ही उन्होंने नए सीजन के प्रोमो शूट की भी जानकारी दी थी। अभिषेक को लेकर नई खबरें सामने आ रही है जिनके मुताबिक कृष्णा अभिषेक ने भी द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया है।

 

कृष्णा अभिषेक भी हुए ‘द कपिल शर्मा शो’ से अलग

द कपिल शर्मा शो को सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे फेमस आर्टिस्ट्स में पहले ही अलविदा कह दिया है और अब खबर यह भी आ रही है कृष्णा अभिषेक, जिन्होंने उन सब के जाने के बाद भी शो में जान डाल दी थी, अब वे भी इस शो से अलग हो रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो से अलग हो गए हैं और वे आने वाले इस शो के नए सीजन में शायद ना दिखे। रिपोर्ट की माने तो एक्टर की सोच होने की वजह एग्रीमेंट को बताया जा रहा है। कृष्णा अभिषेक द्वारा मांगी गई फीस विश्व के प्रोड्यूसर उन्हें देने के लिए तैयार नहीं है और इसे ही कृष्णा अभिषेक के द कपिल शर्मा शो से अलग होने का कारण बताया जा रहा है।

भारती सिंह ने भी छोड़ा द कपिल शर्मा शो

कुछ दिनों पहले यह भी खबर आई थी कि कॉमेडियन भारती सिंह नेगी द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया है। रिपोर्ट के अनुसार कॉमेडियन भारती सिंह ने इस बात की पुष्टि की और इसकी वजह यह बताई कि वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए बिजी रहेंगी। इसके अलावा भी सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की शूटिंग में भी व्यस्त हैं और थोड़ा टाइम वे अपने सुपुत्र लक्ष्य के लिए भी निकालना चाहेंगी।

द कपिल शर्मा शो में अब तक किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, और स्पेशल जज अर्चना पूरन सिंह एक टीम के रूप में नजर आए हैं, परंतु आगे ये सब एक साथ इस शो में एक साथ शायद नजर ना आए।

+