तारक मेहता का उल्टा चश्मा मे शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट का नाम आया सामने, यह कलाकार निभाएगा तारक मेहता का किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन इंडस्ट्री का एक बहुत ही लोकप्रिय व जाना माना शो है। यह शो एक ही सीजन में सबसे ज्यादा एपिसोड करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी कायम रखता है। यशो अपने कॉमेडी और दिलचस्प कहानियों के लिए जाना जाता है। यह शो मीडिया की सुर्खियों मे बना रहता है। इस शो मे तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया है। यह खबर जानकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस काफी निराश हुए थे परंतु अब उन सभी फैंस के लिए खुश खबरी आ गई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने तारक मेहता के किरदार के लिए शैलेश लोढ़ा का रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है।

 

मेकर्स को मिला तारक मेहता के किरदार के लिए रिप्लेसमेंट

खबरों के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मे तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के इस शो को अलविदा कहने के बाद से ही उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे थे। परंतु अब इंतजार की घड़ियां खत्म हुई, तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट के रूप में मेकर्स को कलाकार मिल गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता का किरदार अब जैनीराज राजपुरोहित निभाएंगे। जयनीराज के तारक मेहता का किरदार निभाने की खबर सुनकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस बहुत ही खुश और उत्साहित हैं।

 

टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मों मैं भी काम कर चुके है जैनीराज

जेनीराज राजपुरोहित लंबे समय से टेलीविजन की दुनिया में काम कर रहे हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है जैसे– बालिका वधू, हम तुम, तुमसे लागी लगन, आदि। जैनीराज राजपुरोहित ना सिर्फ टीवी की दुनिया में, बल्कि उन्होंने बॉलीवुड मे भी बहुत नाम कमाया है। उनको बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया। जैनीराज ने ओ माय गॉड, आउटसोर्स, सलाम देखी डेसी, आदि जैसी फिल्मों में काम किया है। खबरों के मुताबिक राजपुरोहित भारतीय टेलीविजन के सबसे बड़े कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने जा रहे हैं।

शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने की वजह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो मे पिछले 14 साल से तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा ने कुछ ही समय पहले इस शो को अलविदा कह दिया। शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की वजह यह बताई जा रही है किशोर में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी से उनकी काफी समय से अनबन चल रही थी। इसके अलावा यह भी बताया गया कि उनको पिछले 14 साल से शो में कम फुटेज मिल गई थी, इस कारण उन्होंने इस शो को सदा के लिए अलविदा कह दिया।

+