शाहरुख़ खान के साथ हॉस्पिटल में नजर आई थीं ‘बबीता जी’, आखिर क्या थी असल वजह ?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के किरदार लोगों के मन में रचे-बसे हुए हैं। लोग हर किरदार की कहानी को याद करते हैं। जब कहानी की बात आती है, तो हम बाबिता जी और जेठालाल की अधूरी प्रेम कहानी को कैसे भूल सकते हैं। लेकिन हाल ही में बाबिता जी की तस्वीर दूसरों के साथ वायरल हो गई है।

Babita ji spotted With Shah Rukh Khan In Hospital, Photo Gone Viral | Shah Rukh Khan के साथ हॉस्पिटल में नजर आई थीं 'बबीता जी', आखिर क्या था माजरा? | Hindi News, टीवी

 

मुनमुन शाहरुख के साथ

तारक मेहता के प्रशंसकों के आंगन में साझा की गई इस तस्वीर में, शाहरुख खान अस्पताल के बिस्तर पर लेट गए और उन्हें मुनमुन दत्ता की नर्स में देखा गया। मुनमुन शाहरुख खान (शाहरुख खान) को एक मरीज के रूप में देखकर बहुत खुश लग रहा है। मुनमुन के चेहरे ने स्पष्ट रूप से मुझे बताया कि वह शाहरुख के साथ कितना खुश था।
विज्ञापनों में काम करें
दरअसल, यह एक पुराना पेन विज्ञापन है और दोनों इसमें एक साथ काम करते हैं। इस विज्ञापन में, शाहरुख खान ने एक मरीज की भूमिका निभाई और मुनमुन दत्ता नर्स बन गए। शाहरुख बिस्तर पर लेट गए क्योंकि उनके पैर टूट गए थे। मुनमुन को राजा खान के पैरों पर प्लास्टर पर एक पैन के साथ हस्ताक्षर करते हुए देखा गया था।

TMKOC Babita Ji aka Munmun Dutta shows her killer look in new photos see Munmun Dutta Photos | Taarak Mehta की बबिता जी हुई ग्लैमरस, किलर लुक से फैंस के दिलों में

शाहरुख के बेटे को 3 अक्टूबर से जेल में डाल दिया गया है

वर्तमान में, शाहरुख खान अपने बेटे के ड्रग केस आर्यन खान के कारण परेशान हैं। आर्य को 3 अक्टूबर से शुरू किया गया था। दो बार अदालत से गारंटी के लिए अनुरोध खो दिया गया है। अब आर्यन बेल्स को मंगलवार को फिर से सुना जाएगा। उसी समय, मुनमुन दत्ता अपने संबंध के बारे में खबर के कारण खबर बन गए। हालांकि, उन्होंने इस तरह की खबर से इनकार किया है।

+