क्यों बदलना पड़ रहा है आलिया भट्ट को अपना नाम?

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सुंदर वह कुशल अभिनेत्रियों में से एक है। उनकी बहुत सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं और फैंस उनको बड़े परदे पर देखना बेहद ही पसंद करते हैं। आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल के महीने में कपूर खानदान के चिराग, बॉलीवुड के बहुत ही लोकप्रिय वे जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर से शादी की थी। आलिया और रणबीर जल्द ही माता–पिता बनने वाले हैं। रणबीर और आलिया जल्द ही एक साथ एक फिल्म में भी नजर आएंगे। यह फिल्म दोनों कलाकारों की एक साथ पहली फिल्म होगी। इस फिल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है और यह फिल्म अगले महीने सितंबर कि 9 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। आलिया भट्ट ने हाल ही मैं हुए एक इंटरव्यू में बताया कि वह जल्द ही अपना नाम मैं बदलाव करने वाली है।

आलिया भट्ट ने की नाम बदलने की घोषणा

आलिया भट्ट ने इंटरव्यू में घोषणा की है कि वे अपने नाम ऑफिशियल ही बदलने वाली हैं और सरनेम में कपूर जोड़ने वाली है। आलिया ने यह भी कहा कि उनका ऑनस्क्रीन नाम तो आलिया भट्ट ही रहेगा पर ऑफिशल नाम आलिया भट्ट कपूर हो जाएगा और वह इससे बहुत खुश हैं। आलिया भट्ट ने वजह यह बताई कि विदेश का सफर करने और काफी बिजी रहने के कारण वह अपना सरनेम नहीं बदल पा रही थी।आलिया ने आगे यह भी कहा कि वह हमेशा आलिया भट्ट ही रहेंगी पर अब आगे कपूर भी हैं।

आलिया भट्ट हुई कपूर

जहां आलिया भट्ट पासपोर्ट पर अपना नाम में कपूर जोड़ने जा रही है वही रणबीर कपूर ने पहले ही पासपोर्ट पर अपना मैरिटल स्टेटस बदल लिया है। रणबीर कपूर पासपोर्ट पर अब मैरिड नज़र आते हैं। इस संदर्भ मे बात करते हुए आलिया ने कहा–”अब हमारा बच्चा होने वाला है। मैं अब भट्ट नहीं रहना चाहती हूं। अब कपूर साथ रहेंगे, और आपको पता है कि मैं क्या कहना चाहती हूं? मैं सबसे अलग नहीं रहना चाहती हूं।”

+