शाहरुख़ की ओम शांति ओम के एक सीन ने 15 साल बाद फैंस को किया निराश, वीडियो हुआ वायरल !

2007 में शाहरुख खान से ओम शांति ओम को कौन याद नहीं करेगा। इस फिल्म के साथ, दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और हमेशा की तरह, हर कोई शाहरुख खान के असाधारण अभिनय को पसंद करता है। अब आपको लगता है कि वर्षों के बाद हम ओम शांति ओम को याद करते हैं, तो चलो आपको बताते हैं कि हाल ही में इस फिल्म का एक दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

A Video Featuring A Scene From SRK's Om Shanti Om Is Viral | 15 साल बाद ...

फिल्म में एक दृश्य है जहां शाहरुख खान एक खिलौना शेर के साथ लड़ता है। यह दृश्य ट्विटर पर जॉर्डन नाम के एक उपयोगकर्ता द्वारा साझा किया गया है। यह शाहरुख खान में फिल्माए गए दृश्य को दर्शाता है। डाक कथन में, हम समझने में बहुत छोटे हैं।

वीडियो को लगभग 6 बार देखा गया है। लोगों ने वीडियो में कई टिप्पणियां की हैं। लोग दृश्यों को देखकर भी आश्चर्यचकित हैं और बहुत दुखी हैं। उन्होंने कहा कि हमने पहले उस पर ध्यान क्यों नहीं दिया?

शाहरुख खान की ओम शांति ओम का सीन हुआ वायरल, लोगों ने देख लिया कुछ ऐसा ...

एक उपयोगकर्ता लिखता है, मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। अन्य उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी की, मेरी पसंदीदा फिल्म को बर्बाद करने के लिए धन्यवाद।

मुझे बता दें कि ओम शांति ओम का निर्देशन फराह खान द्वारा किया गया था और अंदर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, किरण खेर और श्रेयस तलपादे द्वारा निर्देशित किया गया था। इस फिल्म के साथ, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपना करियर शुरू किया और पहली फिल्म प्रशंसकों के लिए दीपिका उद्योग की नजर में थी।

+