‘क्या साइज मेटर करता है !’ करण जौहर ने ‘बेबो’ से पूछा प्राइवेट पार्ट पर सवाल, दिया यह जवाब !

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ना सिर्फ धमाकेदार फिल्में बनाते हैं बल्कि इंडस्ट्री में वो गॉसिप और विवादों के लिए भी काफी मशहूर हैं। करण सोशल बरटफ्लाई कहे जाते हैं जिनका इंडस्ट्री में हर किसी से अच्छा रिलेशन है। सिर्फ फिल्म बनाने में ही नहीं बल्कि होस्टिंग के मामले में भी करण किसी से कम नहीं है। उनका एक चैट शो है कॉफी विद करण जो कि टीवी जगत के सबसे विवादित टॉक शो में से एक माना जाता है। दरअसल इस शो में जब भी कोई सितारा आता है तो उसके मुंह से कुछ ना कुछ ऐसी बातें निकल जाती हैं जिसे इंडस्ट्री में हंगामा मच जाता है।

ऐसी ही एक सनसनी करीना कपूर ने तब पैदा की जब उन्होंने कॉफी विद करण पर होस्ट करण जौहर द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब दिया। कॉफी विद करण पर सेलेब्रिटीज कई तरह के खुलासे करते रहे हैं, चाहे वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ राज उजागर करें या बॉलीवुड से जुड़ा कुछ खुलासा करें।

इमरान खान के साथ कॉफी विद करण शो में आयी थी

करीना कपूर और आमिर खान के भतीजे इमरान खान कॉफी विद करण पहुंचे थे। करण जौहर ने इमरान के साथ रैपिड फायर खेला और उनसे कई मुखर सवाल पूछे। जब करण ने इमरान से पूछा कि क्या आप पैसे के लिए से*क्स करेंगे, तो इमरान ने जवाब दिया कि अगर आप पर्याप्त पैसे देंगे, तो मैं दूंगा। करण उन्हें बताता है कि हम शाम को इस पर चर्चा करेंगे।

करीना कपूर की बारी आई तो उन्होंने रैपिड फायर के लिए मना कर दिया। उसने कारण बताया कि वह इन सवालों का जवाब नहीं देना चाहती थी। करण को समझाने के बाद वह रैपिड फायर के लिए तैयार हो गई। करण ने पूछा, “क्या साइज मेटर करता है ?”

करीना ने दिया तेज़ जवाब 

यहां करण पुरुषों के शरीर के अंग के बारे में बात कर रहे थे। इमरान तुरंत कहते हैं कि कृपया इस सवाल का जवाब दें। कुछ सेकेंड सोचने के बाद करीना ने जो जवाब दिया वो बेहद चौकाने वाला था. करीना ने जवाब देते हुए कहा कि आकार उनके लिए मायने रखता है।

पहले भी विवादित सवाल पूछ चुके हैं करण जौहर

हालांकि ये पहला मौका नहीं था जब करण जौहर ने इस तरह के कॉन्ट्रोवर्सियल सवाल पूछे हों। इससे पहले उन्हें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से कुछ इस तरह से बात की थी जिसका जवाब देते हुए वो बोल गए थे कि जब मैं किसी से संबंध बनाता हूं तो बोलता हूं कि आज मैं करके आया है। उनके इस जवाब पर काफी हंगामा बरपा था और क्रिकेट जगत में उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी।

+