टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के ब्रेकअप के बाद हुई किसी तीसरे की एंट्री

एक बार फिर टाइगर श्रॉफ अपनी लव लाइफ को ले कर आए चर्चा में यह बात सामने आ रही है कि टाइगर श्रॉफ आकांक्षा शर्मा के साथ डेट कर रहे है हालांकि पिछले कुछ दिनों से यह भी बात चल रही थी कि उनका और दिशा पटानी का 6 साल रिलेशन में रहने के बाद ब्रेकअप हो गया है हालांकि उन्होंने अपना रिलेशन कभी भी ऑफिसियल नहीं किया था।

 

कौन है आकांक्षा शर्मा 

आकांक्षा शर्मा एक्ट्रेस के साथ साथ एक मॉडल भी है इन्होने महेश बाबू, कार्थी, और वरुण धवन समेत कई सितारों के साथ विज्ञापनो में काम किया है। 2020 में आकांक्षा शर्मा ने फ़िल्म त्रिविक्रम से डेब्यू किया था। टाइगर श्रॉफ के गाने केसोनोवा में भी आकांक्षा नज़र आयी थी।

इन्होने आई एम आ डिस्को डांसर 2 पॉइंट 0 गाने में भी काम किया है। बादशाह के हिट गाने जुगनू में भी यह दिखाई दीं हैं।

जब टाइगर श्रॉफ से पूछा गया कि क्या यह बात सही है तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया कहा कि यह सिर्फ अफवाह है, पर यह भी सच है कि आज कल टाइगर श्रॉफ और आकांक्षा शर्मा अपनी लव लाइफ को लेकर इंडस्ट्री की सुर्खियों में छाए हुए है।

क्या टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के ब्रेकअप की वजह थी आकांक्षा शर्मा

 

 

पिछले कई दिनों से यह अफवाह सामने आ रही थी कि टाइगर श्रॉफ और दिशा के रिश्ता के बीच कोई तीसरा शख्श आने के कारण ही उनका ब्रेकअप हुआ है पर हाल ही में आई ETIMES कि एक रिपोर्ट से यह बात सामने आई है कि टाइगर श्रॉफ और आकांक्षा शर्मा पहले से ही काफी अच्छे दोस्त थे और दिशा पटानी एवं टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप का कारण आकांक्षा शर्मा नहीं है क्योंकि इन दोनों के ब्रेकअप के बाद ही टाइगर श्रॉफ आकांक्षा कि तरफ आकर्षित हुए थे ब्रेकअप के बाद ही आकांक्षा ने टाइगर श्रॉफ की लव लाइफ में एंट्री ली।

पिछले महीने ही पोर्टल ने एक सूत्र के हवाले से यह जानकारी साँझा की थी कि हीरोपंती अभिनेता ने दिशा से इस वर्ष शादी करने से मना कर दिया जिसके बाद ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप हुआ।

“दिशा और टाइगर लगभग एक साथ रह रहे थे जब से टाइगर ने अपने माता-पिता, जैकी और आयशा से अलग रहना शुरू किया। बहुत समय बीत चुका था उन्हें एक साथ रहते हुए और दिशा को इस साल लगने लगा था कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए। लेकिन, टाइगर इसके लिए तैयार नहीं थे।”

 

 

+