प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद करीना कपूर खान की आई पहली तस्वीर - Shubh Network

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बाद करीना कपूर खान की आई पहली तस्वीर

लॉकडाउन के बीच करीना कपूर खान ने अपने और सैफ अली खान के फैंस को खुशखबरी देते हुए ब्यान दिया की वह माँ बनने वाली हैं. जहाँ एक तरफ सैफ और करीना के फैंस इस बात से खुश नज़र आ रहें हैं, वहीँ कुछ लोग करीना का मज़ाक उड़ा रहें हैं.लेकिन इन सबके बावजूद करीना कपूर खान की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने सोशल मीडिया पर करीना की तस्वीर को पोस्ट किया हैं. तस्वीर के सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाना इस बात का भी संकेत देता हैं की करीना के फैंस इस खबर से कितने ज्यादा खुश हैं.

kareena-kapoor-is-back-to-work-photo

इस फोटो के साथ ही कैप्शन में लिखा हुआ था की, “टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया #covidshoot #after5months” इस तस्वीर में हालाँकि करीना ने मास्क वगैरह नहीं लगाया हुआ और क्रीम रंग के सलवार सूट में वह काफी खूबसूरत भी लग रही हैं.करीना कपूर इस तस्वीर में बहुत ज्यादा खुश नज़र आ रही हैं. प्रेग्नेंसी के चलते कुछ महिलाओं के चेहरे पर ग्लो आ जाता हैं, जो की करीना के चेहरे पर साफ़-साफ़ देखा जा सकता हैं. आपको बता दें की अभी कुछ दिन पहले ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने एक और बच्चे के आने को लेकर सोशल मीडिया पर संकेत दिया था.

kareena-kapoor-is-back-to-work-pics

उन्होंने एक पोस्ट में इसका जिक्र करते हुए अपने फैंस और मीडिया के लिए लिखा था की, “हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पर‍िवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद.आपको बता दें की करीना कपूर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा जो की हॉलीवुड की “फॉरेस्ट गंप” मूवी का रीमेक हैं, आने वाली हैं. फिल्म को लेकर एक तरफ जहाँ बायकाट का माहौल बन रहा हैं, वहीं दूसरी तरफ अमीर खान और करीना कपूर के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. आपको बता दें की यह फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होने जा रही हैं. हालाँकि अभी इसमें लगभग 1 साल और 3 महीने का समय बचा हुआ हैं. यह फिल्म हिट होगी या फ्लॉप इसलिए इसका अंदाज़ा अभी से लगाना गलत होगा.
kareena-kapoor-is-back-to-work-photos

+