करण जौहर की पार्टी में ग्रीन ड्रेस पहनकर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, पैंट ना पहनने की वजह से हो गईं ट्रोल

करण जौहर बुधवार को 50 साल के हो गए हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर जन्मदिन पर एक ग्रैंड पार्टी दी है। इस पार्टी में बॉलीवुड की हर बड़ी हस्ती पहुंची थी। यहां तक कि साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स भी पहुंचे। सलमान खान, ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स के अलावा रश्मिका मंदाना और विजयदेवरकोंडा भी पहुंचे। वैसे तो सभी स्टार्स हाईलाइट हो रहे थे। जैसे ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ आए थे। सबकी उन पर खास नजर थी। उसी तरह मलाइका अरोड़ा भी पार्टी में पहुंची तो हर कोई उन्हें देख रहा था। लेकिन सोशल मीडिया पर जब उनकी वीडियो और फोटोज आईं तो वो ट्रोल हो गईं।

मलाइका अरोड़ा ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। उन्होंने ब्रालेट के साथ साथ ओवरसाइज कोट पहना था और नीचे ग्रीन कलर के शॉर्ट के साथ ही मैचिंग किया था। लेकिन कुछ लोगों को ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई है। किसी ने उनके ओवरसाइज कोट पर उठाए सवाल उठाए हैं तो किसी ने उनके ड्रेसिंग सेंस को थर्ड क्लास कहा है। मलाइका अरोड़ा ने हरे संग की ड्रेस पहनी थी तो उन्होंने लोग उन्हें पोपट कह रहे हैं। एक यूजर ने तो ये भी लिखा है कि एक्ट्रेस जिम जा रही थीं और फिर सीधा पार्टी में टपक गईं।

बुरी तरह ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा 

करण जौहर की पार्टी में ड्रेस पर ट्रोल हो गईं मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- ड्रेसिंग सेंस थर्ड क्लास

मलाइका अरोड़ा को हाल ही में एक स्टनिंग अवतार में देखा गया था। इस दौरान मलाइका अरोड़ा बहुत खूबसूरत लग रही थीं। मलाइका अरोड़ा ने सफेद रंग की ओवरसाइज शर्ट कैरी की थी। उन्होंने अपनी शर्ट को व्हाइट और ब्लैक रंग के शूज के साथ पेयर किया था। मलाइका अरोड़ा का यह लुक बहुत सारे लोगों को पसंद आया। उनका यह ग्लैमरस अंदाज देखकर कई लोग उनके दीवाने हो ‌गए। लेकिन कुछ लोगों को मलाइका अरोड़ा का यह फैशन सेंस जरा भी पसंद नहीं आया। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

+