नाजुक लेस वाले कपड़े पहन मनीष मल्होत्रा के घर पर डिनर पार्टी के लिए पहुंची परिणीति चोपड़ा

एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनका फैशन एंड स्टाइल को लोग खूब पसंद करते हैं। उनकी हर एक तस्वीर पर न केवल लाखों में लाइक्स आते हैं बल्कि जिस ग्रेस-एलिगेंस और परफेक्शन के साथ वह खुद को ड्रेसअप करती है, उसकी बात ही कुछ और होती है। हालांकि, ऐसा हो भी क्यों न परिणीति अच्छे से जानती हैं कि उनके ऊपर कैसे कपड़े बढ़िया लगते हैं। वेस्टर्न सिल्हूट्स में जहां वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए हॉट दिखने का एक भी मौका मिस नहीं करतीं, तो इंडियन अवतार में बिल्कुल एफर्टलेसली वह बला की खूबसूरत लगती हैं।

मनीष मल्होत्रा के घर पर थी डिनर पार्टी

दरअसल, समय-समय पर अपना ग्लैमरस अवतार दिखाकर लोगों को क्लीन बोल्ड कर देने वाली परिणीति चोपड़ा को हाल ही में इंडिया के बेस्ट फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के मुंबई स्थित घर के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनके साथ करण जौहर भी मौजूद थे, जो अपने हाइ एंड ग्लैम चार्म की वजह से न चाहते हुए भी लाइमलाइट में आ ही जाते हैं।

इस विजिट के लिए करण को जहां Gucci के मल्टीकलर्ड ट्रैक सूट में देखा गया था, तो वहीं परिणीति खुद को सिर से लेकर पैट तक ब्लैक वन पीस ऑउटफिट में स्टाइल किया था। परिणीति चोपड़ा को देखकर लगा शॉक, पहले कभी नहीं दिखा प्रियंका की बहन का ऐसा ग्लैमरस अवतार |

ऐसे किया लुक को स्टाइल

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि सिंपल स्टाइलिंग के बावजूद परिणीति चोपड़ा अपने किसी भी लुक को परफेक्ट फिनिशिंग टच देने में माहिर हैं। खासतौर से जब उनके कैजुअल लुक्स की बात आती है, तो उनमें कमी ढूंढ पाना मुश्किल है। यही चीज उनके इस अवतार में भी साफ देखा जा सकता था।

परिणीति ने अपने इस कपड़ों के साथ ब्लैक कलर की पीप टो हील्स पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने बालों को मिडिल पार्ट करते हुए खुला रखा था। अदाकारा ने फेस पर न्यूड मेकअप किया था, जिसके साथ ब्लैक लग्जरी बैग उनके साथ में देखा जा सकता था।

+