सिंगर्स जिन्होंने खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड कि भी अभिनेत्रियों को मात देदी।

जब भी हुस्न और खूबसूरती की बात आती है तो सबसे पहले लोगों के दिलो और दिमाग पर एक ही नाम आता है बॉलीवुड का आप लोगों ने अक्सर ही बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के सुंदरता की किस्से तो सुने ही होंगे मगर क्या आप जानते हैं जितनी खूबसूरत बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हैं उतनी ही खूबसूरत बॉलीवुड में काम करने वाली सिंगर भी है आज इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही सिंगर्स के बारे में बताने जा रही हैं जिन्होंने खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी और बेहद सुंदर अभिनेत्रियों को भी मात दे दी है।

अनुष्का मनचंदा

 

अनुष्का मनचंदा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई लोकप्रिय गाने गाए हैं। इसके आलावा उसके सोशल मीडिया हैंडल पर उसकी दिलकश फोटो भी सभी का दिल जीतती हैं।

नीति मोहन

 

नीति मोहन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इश्क वाला लव से लोकप्रियता मिली थी। अपनी अन्य दो बहनों शक्ति और मुक्ति की तरह नीति भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। वह सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 को जज भी कर चुकी हैं।

नेहा भसीन

 

जग घुमेया गानें के लिए फेमस नेहा भसीन अक्सर अपनी ग्लैरमस फोटो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। सिंगर भारत की पहली ऑल-गर्ल्स बैंड, वाइवा गर्ल्स के सदस्यों में से एक थी. सुल्तान गाने के अलावा, उन्होंने बॉलीवुड में कई लोकप्रिय धुनों को आवाज दी है।

मोनाली ठाकुर

 

मोनाली ठाकुर अपनी आवाज की तरह ही बेहद प्यारी दिखती है. वर्तमान में वह पति माइक रिक्टर के साथ मैरिड लाइफ आनंद ले रही है। दरअसल ये एक्ट्रेस रियलिटी शो इंडियन आइडल में प्रतियोगी शामिल होने के बाद फेमस हुई थी. शो से एलिमिनेट होने के बाद भी, उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिला और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा हैं।

नेहा कक्कड़

 

नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सिंगर्स में से एक हैं। रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बाद, वह अपने नियमित मजेदार वीडियो के साथ छाई रहती हैं। अपने भाई-बहनों टोनी और सोनू की तरह नेहा कक्कड़ भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हस्ती बन गई हैं।

श्वेता पंडित

 

श्वेता पंडित ने उस्ताद एआर रहमान सहित कई प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ बतौर असिस्टेंट काम किया हैं। वह पद्म विभूषण हासिल करने वाले पंडित जसराज की पोती हैं और उन्होंने भारतीय शास्त्रीय म्यूजिक में ट्रेनिंग ली हैं।

कनिका कपूर

कनिका कपूर भारत की सबसे खूबसूरत सिंगर्स में से एक हैं. वह सनी लियोन के गाने बेबी डॉल को अपनी आवाज़ देने के बाद रातोंरात स्टार बन गई थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के कई फेमस गानों को अपनी आवाज़ दी हैं।

+