करीना कपूर का असली चेहरा आया सबके सामने, खूबसूरत दिखने के लिए करती है ये सब !

बॉलीवुड सेलेब्स एक बार फिर काम पर लौट आए हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में लगे हैं। वहीं अब सेलेब्स की लाइफ भी काफी नॉर्मल नजर आने लगी है. वे अब पार्टियों और कार्यक्रमों में भी शामिल होने लगे हैं। इस दौरान करीना कपूर अपने अपार्टमेंट के बाहर नजर आईं। हैरान करने वाली बात यह रही कि इस बार करीना ने ब्लू डेनिम और प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई थी। उसके बाल खुले हुए थे और उसने गॉगल्स पहन रखा था। लेकिन सोशल मीडिया पर करीना की तस्वीरें देखने के बाद फैंस के होश उड़ गए।

सबके सामने आया करीना कपूर का असली चेहरा, जानिए क्या है मामला | Sanmarg

दरअसल, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनके चेहरे पर झुर्रियां और सूजन आ रही है. करीना के अजीबोगरीब फेस कट को बिना मेकअप देखे फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। वैसे करीना के अलावा और भी कई सेलेब्स को मुंबई में अलग-अलग जगह स्पॉट किया गया।

कोई भी इंसान अपने आप को यंग दिखाने के लिए जितनी कोशिश होती है वह करता है। जिसमें सबसे आगे रहते हैं बॉलीवुड स्टार्स जो जवान दिखने के लिए बहुत सी दवाइयों का सेवन भी करते हैं।

आप सभी जानते हैं बॉलीवुड स्टार्स के लिए उनका सब कुछ उनके लुक्स पर ही निर्भर करता है। अपने कैरियर(career) को लंबे समय तक चलाने के लिए वह जवान दिखना ज्यादा पसंद करते हैं। इसके लिए वो खूब सारा मेकअप भी करते हैं और दवाइयों का सेवन भी करते हैं। लेकिन उम्र जैसे-जैसे बढ़ती है तो बुढ़ापा दिखने लगता है।

बॉलीवुड में मेकअप का दौर काफी समय से चला रहा है आज के समय पुराने बॉलीवुड स्टार्स के साथ अब ऐसा ही देखने को मिल रहा है जब उम्र ढलने के साथ उनकी जवानी कहीं दूर चली गई है और बुढ़ापा दस्तक दे रहा है।

इसी क्रम में करीना कपूर  की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनके चेहरे पर सूजन दिखाई दे रही है। करीना वैसे तो बॉलीवुड से थोड़ी दूरी बनाए हुए हैं लेकिन वह काफी बार किसी फंक्शन या पार्टी में दिखाई दे जाती है।

+