एक छत्त के निचे करती है ऐसे काम, जानिए कैसा रिश्ता है अमीर खान की तीसरी पत्नी और बेटी ईरा का रिश्ता?

आमिर खान बॉलीवुड के मशहूर और बहुत ही दिक्कत अभिनेता माने जाते हैं आमिर खान बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिसको कोई भी पहचान की जरूरत नहीं है पूरे भारत में ने ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में ही आमिर खान के करोड़ों फैंस है जो कि उनकी नई मूवीस के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं आपको बता दें कि आमिर खान अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं वह कभी तो अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपने काम के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं और कभी अपनी पर्सनल लाइफ के चलते आमिर खान सुर्खियों में बने रहते है।

 

इस पोस्ट में हम आपको आमिर खान की बेटी ईरा खान और उनकी सौतेली माँ फातिमा सना शेख के बारें में बताएँगे। जैसा कि आप सब जानते है कि आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर खूब चर्चा रहती है और उनकी ये सब शादी के बारें में खूब सारी बातें होती रहती है। हर जगह ये ही कहा जाता है कि आमिर खान ने अपनी तीसरी शादी फातिमा सना शेख से करी है। वैसे तो न तो फातिमा सना शेख ने और न ही आमिर खान ने इस खबर से इंकार किया है तो ये खबर अब तक सच ही मानी जा रही है और दोनों की शादी को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही है।

कैसा है अमीर की तीसरी बवी और उनकी बेटी का रिश्ता?

हालही में आमिर खान की बेटी ईरा खान ने अपनी एक स्विमिंग पूल बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करी करी थी, जहा पर ईरा खान की असली माँ रीना दत्ता और उनकी सौतेली माँ किरण राओ और उनके सौतेले भाई आज़ाद खान। उसके अलावा ईरा खान के दोस्त, उनके बॉयफ्रेंड नुपूर और ईरा खान की दूसरी सौतेली माँ फातिमा सना शेख को भी देखा गया। जन्मदिन की बहुत सारी पिक्स वायरल हुई जिन्हे फैंस ने बहुत ज्यादा पसंद किया। लेकिन अब जन्मदिन की बहुत सारी ऐसी पिक्स भी सामने आई है जिसे लेकर फिर से ईरा खान के जन्मदिन पर चर्चा होने लगी है।

 

इन तस्वीरो में देखा जा सकता है कि ईरा खान और फातिमा सना शेख को किस कर रही है और जैसे ही ये तस्वीरें वायरल हुई, तो फैंस इसको लेकर बहुत ज्यादा बातें करने लगे है। फैंस का कहना है कि ईरा खान और उनकी दूसरी माँ फातिमा सना शेख के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है और आमिर खान वैसे भी ये बात कर चुके है कि उन्होंने अपने बच्चो को सही से समय नहीं दिया। जब वो अपना करियर बनाने में व्यस्त थे और हर समय अपनी फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त थे, तो वो अपने बच्चो को, खासकर कि ईरा खान को ज्यादा समय नहीं दे सके जो उन्हें देना चाहिए था।

अब ऐसा लगता है कि आमिर खान जो वो पहले अपने बच्चो को नहीं दे सके थे वो अब सारा समय देना चाहते है। ऐसा ही रिश्ता आमिर खान और ईरा खान में तो देखा जाता है और अब आमिर खान की पत्नी फातिमा सना शेख से ईरा खान का ये खास रिश्ता देखकर फैंस को काफी अच्छा लग रहा है और फैंस दोनों के इस रिश्ते को बहुत जायदा पसंद भी कर रहे है। जहा उनके फैंस ये सब पसंद कर रहे है वही कुछ लोगो को ये सब पसंद नहीं आ रहा है और वो दोनों के रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा बातें भी कर रहे है। उनका यही कहना है कि आमिर खान ने अपनी बेटी जैसी उम्र की लड़की से शादी कर रक्खी है। आमिर खान सिर्फ लड़कियों की ज़िन्दगी खराब कर रहे है।

+