अंजलि अरोरा के हाथ में रह गए सिर्फ कच्चे बदाम, मुनावर फारुकी बने लॉक अप के विनर।

लोक अप एक ऐसा शो है जो जब से शुरू हुआ है तभी से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है यह शो अक्सर ही अपने कंटेस्टेंट के चलते सुर्खियों में बने रहता है कभी तो उनकी हरकतों के चलते हो और कभी कंगना रनौत की वजह से जो कि कहीं ही कंट्रोवर्सी क्वीन है आपको बता दें कि लॉकअप का पहला सीजन समाप्त हो चुका है और लॉक अपने पहले सीजन का विनर कॉमेडियन मुनावर फारुकी को बनाया गया।

मुनावर फारुकी बने पहले सीजन के विनर।

फैंस बीते 10 हफ्तों से विनर का नाम जानने को बेताब थे। आखिरकार अब इसका ऐलान हो चुका है. फैंस की उम्मीदों के मुताबिक मुनव्वर फारुकी ने इस शो को अपने ना कर लिया है। नकद इनाम के अलावा इसके साथ ही मुनव्वर को एक कार भी गिफ्त के तौर पर मिली है। फिनाले से पहले सभी कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस दी। कंगना रनौत फिनाले के दिन बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। खास बात ये रही कि शिवम शर्मा के साथ डांस के लिए खुदा सारा खान आईं।

इस सीनज शिवम शर्मा ने सारा के साथ लव एंगल बनाने की कोशिश की थी, लेकिन सारा ने उन्हें हमेशा खुद से दूर ही रखा। हालांकि शो से बाहर जाने के बाद सारा ने शिवम को एक अच्छा इंसान बताया थ। शिवम लॉकअप के पहले फाइनलिस्ट भी बने थे। वहीं बात अगर मुनव्वर फारूकी की करें, तो स्टैंडअप कॉमेडी से अपनी पहचान बनाने वाले मुनव्वर इस शो में अपनी चतुराई के लिए जाने गए। मुनव्वर ने कई हफ्ते सिर्फ बीमारी में ही गुजारे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना दिमाग चलाकर कई टास्क जीते। सांप-सीढ़ी का टास्क शायद ही कोई भूल सके।

 

मुनव्वर फारूकी ने लॉकअप में अंजलि अरोड़ा के साथ अपनी जोड़ी बनाई। अंजलि उनके प्रति इतना आकर्षित हो चुकी थीं कि उन्होंने मुनव्वर को आई लव यू तक कह दिया था, लेकिन इसके बाद उन्हें मुनव्वर के शादीशुदा होने का पता चला, जिससे अंजलि का दिल टूट गया।

+