काजोल और अजय देवगन की बेटी ने फिर दिखाया अपना बोल्ड रूप, तस्वीरें हुई वायरल !

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। चाहे वह उसके फैशन विकल्पों के लिए हो या किसी मिस्ट्री मैन के साथ उसकी डिनर डेट के लिए, इंटरनेट पर उसकी निगाहें टिकी हुई हैं। जबकि नेटिज़न्स अभी भी उसके एलबीडी ग्लैम लुक से दूर हो रहे थे, न्यासा की तस्वीरों का एक और सेट अब वायरल हो रहा है। इस फोटो में, काजोल की बेटी न्यासा देवगन एक हरे रंग की क्रॉप्ड क्रोकेट टॉप पहनती हुई दिखाई दे रही है, जिसमें एक प्लंजिंग नेकलाइन और एक फ्रंट नॉट है। न्यासा देवगन का असाधारण शारीरिक परिवर्तन आश्चर्यजनक है और वह पूरी तरह से बॉलीवुड के लिए तैयार दिखती हैं। यह निश्चित रूप से आश्चर्य के रूप में नहीं होगा यदि उनकी हिंदी फिल्म की शुरुआत की घोषणा जल्द ही की जाती है।

आये दिन उनकी कोई न कोई नई ग्लैमरस तस्वीर होती रहती है वायरल

कुछ दिनों पहले, न्यासा ने अपनी अल्ट्रा-ग्लैमरस तस्वीर के साथ एक काले रंग की पोशाक में एक गिरती हुई नेकलाइन के साथ सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा दिया। फोटो में न्यासा को सिजलिंग हॉट ब्लैक ड्रेस में मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। उनकी फोटो को शेयर करते हुए उनके फैन पेज ने लिखा, “ऐसी ब्यूटी।” कुछ ही देर में तस्वीर वायरल हो गई। उनके प्रशंसकों ने पोस्ट के नीचे दिल और आग के इमोजी गिराए। काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन बड़ी होकर काफी खूबसूरत हो गई हैं। न्यासा, जो पहले से ही सोशल मीडिया सनसनी हैं, अपने फैन पेजों के सौजन्य से जो अक्सर उनकी नवीनतम तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं, एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। न्यासा के एक फैन पेज ने हाल ही में उनकी एक फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर धूम मचा रही है। न्यासा की लेटेस्ट फोटो ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है और फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हैं।

स्विट्ज़रलैंड में कर रही है पढ़ाई

काजोल और अजय की लाडली बेटी न्यासा इस समय स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले, वह अपनी स्कूली शिक्षा के लिए सिंगापुर में थी।हाल ही में, न्यासा को अपने कॉलेज से अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए देखा गया और वह लुभावनी लग रही थी। जैसे ही यह तस्वीर साइबरस्पेस में आई, यह वायरल हो गई और प्रशंसकों ने इस पर अपना सारा प्यार बरसा दिया.

देखा गया था एक मिस्ट्री बॉय के साथ डिनर डेट पर

मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करने वाली न्यासा ने हाल ही में एक मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट होने के बाद सिर घुमाया। एक लड़के के साथ रेस्टोरेंट से बाहर कदम रखते ही स्टारकिड की आंखों में आंसू आ गए। चूंकि दोनों ने COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क पहना हुआ था, इसलिए लड़के की पहचान एक रहस्य बनी रही।

+