कंगना राणावत ने किया बॉलीवुड का काला सच उजागर, कहा यौन शोषण आम बात है।

कंगना राणावत बॉलीवुड की एक बहुत ही जानी मानी और फेमस अभिनेत्री हैं कंगना रनौत के पूरे भारत में ही गीला को नहीं बल्कि करोड़ों फ्रेंड है जो कि उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं आपको बता दें कि कंगना रनौत हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो कि अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खी बट उड़ती रहती हैं वह कभी तो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियां बटोरी हैं कभी अपनी मूवीस के चलते सुर्खियां बटोरी हैं और ज्यादातर कंगना रनौत अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं मगर इस बार कंगना रनौत ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको सुनकर सब लोग हिल गए हैं आज इस आर्टिकल में हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे।

बॉलीवुड में यौन शौषण आम बात।

अभिनेत्री एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर जेल कैद आधारित रियलिटी शो की मेजबानी कर रहीं हैं। वीकेंड के विशेष एपिसोड में, उन्होंने प्रतियोगी सायशा शिंदे से एलिमिनेशन से बचने के लिये अपने जीवन के एक काले रहस्य को उजागर करने के लिये कहा। डिजाइनर ने एक घटना को याद किया जब वह एक साथी डिजाइनर के साथ सोई थी जब उसने उसे अपनी कहानियों के साथ लुभाया और बाद में उसे पता चला कि उसने अपने कई अन्य डिजाइनर दोस्तों को भी यही कहानी सुनाई थी।

 

कंगना ने सायशा से कहा कि यौन शोषण उद्योग का ‘काला सच’ है और कुछ घटनाएं लोगों को जीवन भर के लिए डरा देती हैं। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया – मुझे लगता है कि युवा लोगों का यौन शोषण बहुत आम है, खासकर फिल्म उद्योग में, फैशन उद्योग में। हम उद्योग का कितना भी बचाव कर लें, यह सच है। भले ही यह बहुत सारे अवसर देता है, लेकिन यह कई सपनों को भी तोड़ देता है और लोगों को हमेशा के लिए डरा देता है। ये काला सच है।

 

कंगना ने #MeToo आंदोलन के बारे में बात की और कहा कि भारत में फिल्म उद्योग से कई महिलाओं द्वारा प्रमुख नामों का जिक्र किये जाने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि वे महिलाएं आज कहीं नहीं हैं, जबकि जिन पुरुषों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, उन्हें उद्योग द्वारा हाथोंहाथ लिया गया। उन्होंने कहा- यहां तक ​​कि जब यहां मीटू हुआ, तो उसका क्या हुआ? कुछ नहीं। वो लड़की जो आरोपों को लेकर सामने आईं थीं, गायब हैं, सबकी सब गयब हैं।

+