शिल्पा ने किया बड़ा खुलासा कहा मात्र 22 की साल की थी जब अक्षय ने बनाया था मेरे से शारीरिक संबंध।

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक बहुत ही जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक में करी थी और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया जो कि काफी सफल रही शिल्पा शेट्टी अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच सुरक्षा बटोर भी रहती है और अगर बात करें शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में तो यह कहानी तो जगजाहिर, आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी इस अधूरी प्रेम कहानी को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है जिसके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं।

अक्षय कुमार ने बारे में बात करते हुए छलका शिल्पा का दर्द।

बी टाउन में उस समय इस जोड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इनके इश्क के चर्चे हिंदुस्तान की गली गली में होने लगे थे। अक्षय और शिल्पा अपने प्यार में हर हद को पार कर गए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने महज़ 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन खो दिया था। यह दौर 90 का दौर था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार माने जाते थे। यही वजह है कि जब इनके अफेयर की खबर बाहर आई तो इसने खूब सुर्खियां बटोरी, कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे।

शिल्पा शेट्टी जब लंदन का टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थी उस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रिलेशन को ले कर काफी राज़ खोले थे। उन्होंने इसी शो में एक हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन अक्षय कुमार के साथ खो दिया था। कहा जाता है कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे से पहली ही मुलाकात में इम्प्रेस हो गए थे। इसकी शुरआत हुई थी फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी के सेट से, इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी।

1997 में आई जानवर फ़िल्म में फिर इन दोनों की जोड़ी आमने सामने थी। इसी फ़िल्म के दौरान दोनों में नज़दीकियां हद से ज़्यादा बढ़ने लगी। फिर क्या था ‘प्यार छुपता नहीं छुपाने से’ इन दोनों की लव स्टोरी के साथ भी यही हुआ। इन दोनों की प्रेम कहानी अक्सर अखबार में छपने लगी। उस दौरान यह खबर भी आई थी कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी शादी तक कर चुके हैं। इतना ही नहीं उस दौरान यह बात भी सामने आ रही थी कि अक्षय ने अपने एक खास दोस्त को यह भी बताया था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी-सादी और मासूम दिखती हैं, बेड पर वो उतनी ही एक्टिव हो जाती हैं। हालांकि दोनों के इतने आपसी प्रेम के बावजूद भी यह लव अफेयर कुछ ज़्यादा समय टिक नहीं पाया और जल्द ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

 

कहा जाता है राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना उन दिनों अक्षय कुमार कर बेहद नजदीक आ चुकी थी। यही वजह है कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप हो गया। साल 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ सात फेरे ले लिए।

+