तबू का छलका दर्द बोला अजय देवगन ने मुझे कुवारी छोड़ कर बसा लिया खुद का घर।

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड के एक बेहद ही मशहूर और शानदार अभिनेता है और उनके पूरे भारत में ही करोड़ों फैंस है जिसकी खास वजह है उनके एक्शन सीन और उनका अभिनय करने का स्टाइल आपको बता दें कि बॉलीवुड में अजय देवगन का सिंघम नाम से भी जाना जाता है। अजय देवगन ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल से शादी करी हुई है।

 

लेकिन आज हम आपको अजय देवगन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप भी काफी हैरान रह जाएंगे। बहुत कम लोग ही इस बात को जानते हैं कि एक समय ऐसा था। जब बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा तब्बू उनके प्यार में ऐसी गिरफ्तार हो गई थी कि चौबीसों घंटे अजय देवगन के बारे में ही सोचा करती थी। तब्बू बॉलीवुड करियर में काफी सफल अभिनेत्री रही है।

क्या बोला तबु ने? 

लेकिन आज 48 साल से ज्यादा की उम्र हो जाने के बाद भी लोगों ने शादी नहीं की है। वे हमेशा ही अपनी शादी के सवालों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। खबरों की माने तो तब्बू शादी नहीं करने के पीछे का कारण अजय देवगन को ही बताती है। एक बार तब्बू ने अपनी शादी को लेकर बड़ा राज खोलते हुए बताया था कि वह आज तक कुंवारी है। इसके पीछे का कारण अजय देवगन और उनके भाई है।

 

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि यदि वे किसी भी लड़के से बात करती हुई दिखाई देती थी तो बाद में अजय देवगन और उनके भाई मिलकर उसकी पिटाई कर दिया करते थे इस वजह से भी किसी को अपनी शादी के लिए पसंद ही नहीं कर पाई यही कारण है कि आज तक में अजय देवगन के चलते कुंवारी रह गई है। अजय देवगन की इन हरकतों से तंग आकर तब्बू ने तो यहां तक कह दिया था कि ना हो तो तुम ही मुझसे शादी कर लो।

 

क्योंकि उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर के लिए अजय देवगन जैसा ही लड़का चाहिए था। हालांकि अजय देवगन इन सभी बातों को मजाक में निकाल दिया करते थे। तब्बू जब भी लड़के को लेकर बात करती थी तो अपने भाई के अजय देवगन को लेकर जरूर चर्चाएं करती थी इस बात से समझा जा सकता है कि तब्बू के दिन में अजय देवगन को लेकर काफी खुश था लेकिन अजय देवगन काजोल से शादी कर चुके हैं।

+