बेटी प्रियंका की हरकतों से तंग आ गए थे अशोक चोपड़ा, वेस्टर्न ड्रेस पहनने पर लगा दी थी रोक !

प्रियंका चोपड़ा जब से हॉलीवुड में पहुंची उनकी ड्रेसेस ने केवल बुल्ड लुक देने वाली रही, बल्कि कई बार उन्हें अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल भी होना पड़ा, लेकिन एक समय उनके पिता उनके सारे ही वेस्टर्न ड्रेस को जब्त कर लिए थे।

मिस वर्ल्ड का ख़िताब पाने के बाद इन्होने एक अभिनेता के रूप में अपना करियर बनाने का फैसला किया। तमिल फिल्म थमिज़न के साथ, विजय के साथ, अभिनेत्री ने अभिनय की शुरुआत की।2003 में, उन्होंने अनिल शर्मा की द हीरो: द लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अपने डेब्यू के बाद से एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम किया है।

प्रियंका ने 3 साल US में स्कूल की पढाई की थी और अपनी 12th की पढ़ाई बरेली के सेंट मारिया आर्मी स्कूल से पूरी करी, इसके बाद प्रियंका ने जय हिन्द कॉलेज और मुंबई के बसंत सिंह इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस में एडमिशन लिया था, लेकीन मॉडलिंग की वजह से इनको अपनी पढाई बीच में ही छोड़नी पड़ी थी।

पापा ने लगायी थी वेस्टर्न कपडे पहनने पर रोक

प्रियंका जब बरेली के जय हिंद कॉलेज से अपनी पढ़ाई कर रही थीं तभी उन्होंने बरेली के एक मॉडलिंग शो मिस क्वीन के ख़िताब से नवाजा गया लेकिन इसे दौरान उनके चाहने वाले उन्हे अक्सर घेर लेते और परेशान करने की कोशिश करते थे। जिससे परेशान हो कर प्रियंका ने अपने आप को घर में बंद कर लिया, इनके माता पिता ने हमेशा इनका सपोर्ट किया है और इसी कारण से प्रियंका के पिता ने उनके वेस्टर्न कपड़ो पर रोक लगा दी थी।उनके पिता ने उन्हें इंडियन कपड़े यनि के सूट सलवार पहनने को भी कहा था। कोई भी पिता नहीं चाहेगा की उनकी बेटी को कोई गलत नज़रिए से देखे।

+