ट्विटर ने किया कंगना का अकाउंट डिलीट तो एलोन मस्क ने कंगना के चक्कर में ट्विटर ही खरीद लिया।

एलोन मस्क आज कल खूब चर्चाओं ने चल रहे है, और इसकी सबसे मुख्य वजह है कि मस्क ने ट्विटर को खरीद लिया है, एलोन मस्क एक अमरीकी बिजनेसमैन है जो अपने आइडियास के चलते अक्सर है इंटरनेट व सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बने रहते है, एलान मस्क ने ट्विटर खरीद लिया है जब से ट्वीटर पर चेस हुआ है तब से इस बात को लेकर चर्चा है की उतने पैसों में तो एलान मस्क क्या क्या ले सकते थे उन्हें ट्विटर खरीदने की कहाँ जरूरत थी जबकि ट्विटर तो फ्री में कोई भी इस्तेमाल कर सकता है और ऐसा कोई खास पैसा भी नहीं आ रहा है ट्विटर का कोई ऐसा खास ग्रोथ भी नहीं है। 

 

इसे कोई कमाई का साधन देखा जाये लेकिन एलान मस्क को ट्विटर खरीदने के पीछे अपना एक पर्सनल रीज़न था शायद उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत से सीख ली और कही उनके साथ भी वही कुछ ना हो जाए जो कंगना के साथ हुआ इसी लिए एलान मस्क ने ट्विटर को ही खरीद लिया। आज की पोस्ट में कंगना की बात इस लिए कर रहे है क्योकि आपको बता दे की एलान मस्क और कंगना के थॉट्स काफी मिलते है जिस बात से ट्विटर को कई बार आपत्ति हुई और कई बार तो ट्विटर डिलीट किये गए कई बार मांफी मांगनी पड़ी और कई बार कोट केसेस में फसना पड़ा।

कंगना अब ट्विटर पर वापिस आयेंगी?

 

अगर बात करें कंगना रनौत की तो लाखों के फोल्लोवेर्स वाला कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट था और वो ससपेंड हुआ जिससे उन्हें काफी नुक्सान हुआ एलान मस्क जिनके करोड़ों में फोल्लोवेर्स है और ट्विटर की अगर टॉप दस लोगो की बात करें तो जिनके सबसे ज्यादा फोल्लोवेर्स है तो उनमे एलान मस्क का भी नाम आटा है तो उनका भी ट्विटर अकाउंट डिलीट होने की राह ऊपर ही था क्योकि उनके ट्वीट जिस तरह के होते था भड़काऊ होते थे जिसके करण ट्विटर को आपत्ति हो रही थी लेकिन एलान मस्क ने ट्विटर को एक ऐसा ऑफर दिया की खुद शेयर होल्डर भी हिल गए और कहने लगे की इससे अच्छा कोई सौदा कोई नहीं हो सकता है क्योकि ट्विटर पॉपुलर तो है लेकिन टीम ट्विटर में कुछ नया नहीं कर रही है।

 

अब ऐसे में एलान मस्क से जितना पैसा अच्छा मिल रहा हैं उतने में ही दे दो और फाइनली इस तरह से ट्विटर एलान मस्क का हुआ ट्वटर शुरू करते ही एलान मस्क ने कहा की मैं अपने में उन सभी लोगो को भी रखुगा जो सबसे ज्यादा क्रेटिसिज़े रखते है क्योकि ये प्लेटफार्म है फ्रीडम ऑफ़ स्पीच के लिए इसी के लिए कंगना भी लड़ती रही की मैं जो सोचती हु वो मैं भी बोलूगी। इससे अगर किसी को आपाती है तो हो उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता और अब जब एलान मस्क ने ट्विटर खरीद लिया है तो कहा जा रहा है की कंगना का जो अकाउंट था वो वापस आएगा और कई ऐसे सेलिब्रिटीज है जिनके अकाउंट ससपेंड हुए है तो क्या अब वो ट्विटर पर वापस आयंगे। ये अब बहुत बड़ा सवाल है और उम्मीद की जा रही है की ये सब होने वाला है।

+