अजय देवगन की फिल्म की तारीफ करने पर लोगों ने अक्षय कुमार को किया ट्रोल, कहा – ये है गुटखा गैंग

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज से एक दिन पहले अजय देवगन ने अपने करीबीयों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म देखने के बाद खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अजय की फिल्म का रिव्यू किया है।

अजय देवगन की नई फिल्म रनवे 2 की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की उपस्थिति विशेष रूप से उत्साहजनक नहीं रही है। लेकिन, अजय ने रिलीज से पहले कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए एक पूर्वावलोकन की व्यवस्था की थी। जिसके बाद सभी कलाकारों ने रिवाज के मुताबिक फिल्म की तारीफ की।

रनवे 34 की अक्षय कुमार ने करी तारीफ

अक्षय कुमार, अजय देवगन

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “अभी-अभी ‘रनवे 34’ देखी। भाई अजय देवगन, मजा आ गया। क्या थ्रिलर है, क्या शानदार ग्राफिक्स, दमदार अभिनय और निर्देशन। अमिताभ बच्चन सर हमेशा की तरह सहज दिख रहे थे और रकुल प्रीत सिंह  मैं रनवे 34 की पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि फिल्म को उसका हक मिलेगा।

यूजर्स ने बुलाया गुटखा गैंग

अक्षय कुमार, अजय देवगन

हालाँकि, इस पोस्ट की लोगों द्वारा भारी आलोचना की गई क्योंकि वे बॉलीवुड की एक-दूसरे की प्रशंसा करने और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की रस्म से तंग आ चुके थे। कुछ लोगों ने दोनों कलाकारों के बीच संवाद को गुटखा गिरोह बताया।  उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार और शाहरुख खान भी लंबे समय से गुटखा ब्रांड के प्रचार में अजय देवगन के साथ शामिल हुए हैं। हालांकि, बाद में अक्षय ने विज्ञापन के लिए अपने प्रशंसकों से माफी मांगी और घोषणा की कि वह ब्रांड छोड़ रहे हैं। वहीं, अजय ने अपने विज्ञापन का बचाव किया है।

+