जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ रुपए की संपत्ति हुई जब्त, जेल में बंद ठग सुकेश से मिला थी उपहार।

जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है आपको बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस ने काफी फिल्मों में काम किया है जिसमें से उन्होंने कई बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम किया है आपको बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस अपनी बढ़िया फिगर और अपने डांस के चलते लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना चुकी है मगर इस बार जैकलिन फर्नांडिस दूसरी वजह से चर्चा का केंद्र बनी हुई है आज हम इस आर्टिकल में आपको बताने जा रहे हैं जैकलीन फर्नांडिस के मनी लॉन्ड्रिंग के केस के बारे में जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे तो हमारे इस आर्टिकल को अंत तक पढ़िएगा।

जैकलिन फसी मनी लॉन्ड्रिंग के कैसे में।

ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंधों के कारण जैकलीन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के संज्ञान में आई। ईडी ने जैकलीन से तीन बार पूछताछ की। अब ईडी ने 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है. जांच एजेंसी ने फिरौती के एक मामले में यह कार्रवाई की है। मिली जानकारी के अनुसार जब्त की गई संपत्ति में से 7.12 करोड़ रुपये सावधि जमा के रूप में है. मामले की जांच ईडी समेत कई एजेंसियां ​​कर रही थीं। जैकलीन की जब्त संपत्ति में 5.71 करोड़ रुपये के उपहार शामिल हैं। जैकलीन ने इससे पहले 5 दिसंबर 2021 को देश छोड़ने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस को इस वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया। ईडी ने जैकलीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया है।

 

सुकेश ने जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये का तोहफा दिया। सुकेश ने जैकलीन को 3 गुच्ची डिज़ाइनर बैग, एक जिम वियर, एक जोड़ी लुई वुइटन जूते, दो जोड़ी डायमंड इयररिंग्स, एक रूबी ब्रेसलेट, एक रोलेक्स घड़ी, दो हेमीज़ ब्रेसलेट, 15 जोड़ी इयररिंग्स और 5 बिर्किन बैग दिए। उन्होंने हीरे के आभूषण, क्रॉकरी, चार फारसी बिल्लियां (9 लाख रुपये की एक) और 52 लाख रुपये का एक घोड़ा भी दिया। इतना ही नहीं सुकेश ने जैकलीन की मां को एक पोर्श कार और 1.18 लाख दिए। सुकेश ने ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली जैकलीन के भाई को 15 लाख रुपये दिए।

जैकलीन के पास लाखों की दौलत है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी अनुमानित कुल संपत्ति 74 करोड़ रुपये है. एक फिल्म के लिए करीब 3-4 करोड़ रुपये खर्च होते हैं। 2019 में इसकी वार्षिक आय 9.5 करोड़ रुपये थी। हैरानी की बात यह है कि फिल्म ‘ड्राइव’ को उस साल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था और कोई अन्य फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।

+