नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले – लोगो की सोच से महंगा है मेरा घर, एक रात में नहीं बनाया !

आज के समय में शायद ही कोई ऐसा हो जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम को नहीं जानता हो नवाजुद्दीन सिद्दीकी वह एक्टर है तू जो कि एकदम सोने से शुरू होकर आज पूरे बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर राज कर रहे हैं। चाहे बड़े पर्दे की बात हो या ओटीटी की बात हो नवाजुद्दीन अपनी एक्टिंग का लोहा हॉट लगे ही बनवा चुके हैं खासकर की नवाजुद्दीन की गैंगस्टर रोल्स को काफी पसंद किया जाता है जिसके साथ साथ उनके कॉमेडी रोल्स को भी काफी सराहना मिलती है जिसके चलते आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बहुत बड़े हस्ती बन चुके हैं पूरे बॉलीवुड में उनको हर डायरेक्टर अपनी मूवी में कास्ट करना चाहता है।

इन्होने अपना घर महल जैसा बनवाया जिसे बनवाने के बाद भावुक हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कह दी ये बड़ी बात। दरअसल हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना घर बनवाया है वह घर इतना शानदार है की उसे देखने के बाद नजरे हटा पाना थोड़ा मुश्किल होजाता है। वह अपने इस घर की वजह से काफी सुर्खियों में छाए हुए है,बता दें कि नवाजुद्दीन हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके में एक शानदार बंगला बनाया है।

एक इंटरव्यू में मुंबई टाइम्स से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने संघर्ष के टाइम की बात बताई उन्होंने बताया कि उनका कमरा इतना छोटा था जितना आज उनके घर में उनका बाथरूम है उन्होंने बताया कि उनके कमरे में बहुत सारे लोग रहते थे और कमरा बहुत छोटा था जब भी वह दरवाजा खोलते थे तो किसी ना किसी के पैर पर जाकर वह दरवाजा लगता था फिर वह तीन लोगों के साथ रहने लगे कुछ समय के बाद वह 2 लोगों के साथ रहने लगे और 2005 के बाद ही उन्होंने अकेले रहना शुरू किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि यह घर उन्होंने अपने पिता को समर्पित किया है इसीलिए अपने घर का नाम भी उन्होंने अपने पिता नवाब के नाम पर रखा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जब अपने सपनों का महल बनाया तो वो चाहते थे कि उनके पिता मुंबई में उनका बड़ा सा घर देखें, लेकिन इसके पहले घर बन पाता एक्टर के पिता का निधन हो गया। लेकिन उन्होंने बताया की वह फिर भी इस बात से खुश है की उनका घर बना और उनके पिताजी जहाँ भी होंगे देख कर जरूर खुश हो रहे होंगे ,बता दें कि नवाजुद्दीन का यह नया घर मुंबई के वर्सोवा में है।

+