क्या दूसरी शादी करने वाली हैं करिश्मा कपूर ? 47 साल की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिया यह जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही अब फिल्मों में ना एक्टिव हो लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार अपने से जुड़े अपेडट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपने फैंस के साथ सेशन रखा था। इस दौरान उनके तमाम फैंस ने उनसे जुड़े सवाल किए जिनका उन्होंने जवाब दिया। करिश्मा कपूर ने इस सेशन के दौरान दोबारा शादी करने को लेकर किए सवाल का भी जवाब दिया।

इसके बाद उनके फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है। इससे पहले रणबीर-आलिया की शादी के दौरान करिश्मा ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके हाथ में कलीरे का टुकड़ा था। वो उस तस्वीर में बेहद खुश लग रही थीं। उस वक्त भी उनके फैंस ने शादी को लेकर कई सवाल किए थे। कहा जाता है कि दुल्हन के कलीरा जिसपर टूटकर गिरता है अलगी शादी उसी की होती है। अब फैंस को लगने लगा है कि करिश्मा दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं।

करिश्मा कपूर का दोबारा शादी पर रिएक्शन

karishma kapoor,Bollywood, Entertainment

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए ‘ऑस्क मी एनिथिंग’ नाम से एक सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने उनसे पसंदीदा शख्स से लेकर पसंदीदा खाने को लेकर सवाल किए। करिश्मा कपूर से एक फैन ने पूछा कि वह दोबारा शादी करेंगी? इस पर उन्होंने एक जीआईएफ शेयर कर लिखा ‘डिपेंड्स’। इस तरह से करिश्मा कपूर ने दोबारा शादी को लेकर कुछ भी क्लियर नहीं किया है।

करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से की थी पहली शादी

47 साल की करिश्मा कपूर करेंगी दूसरी शादी? एक्ट्रेस के जवाब से शुरू हुईं अटकलें - Yuwa Aawaj

बताते चलें कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी। दोनों के एक बेटी समायरा और एक बेटा कियान है। साल 2016 में करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने तलाक ले लिया था। वह अपनी मैरिड लाइफ पर बहुत कम बोलती नजर आती हैं। करिश्मा कपूर के काम की बात करें तो वह पिछली बार वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में दिखाई दी थीं। अब वह अभिनय देव के वेब शो ‘ब्राउन’ में नजर आएंगी।

+