सनी देओल से भी ज्यादा हैंडसम है शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे।

हिंदी सिनेमा जगत के बहुत ही दिक्कत अभिनेता है शत्रुघ्न सिन्हा जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने समय में कई सारी फिल्मों में काम किया है जिसमें से उनकी ज्यादातर फिल्में हिट नहीं तो सुपरहिट गई है आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा को बॉलीवुड में काम करते हुए एक लंबा अरसा हो चुका है और उन्हें फिल्मफेयर लाइफटाइम अवॉर्ड भी मिल चुका है साथ ही साथ अब शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड से दूरी बनाए रखे हैं जो कि अब वह राजनीति में पूरी तरह से उतर चुके हैं और अभी कुछ ही दिन पहले वह लोकसभा में सांसद भी चुने गए हैं तृणमूल कांग्रेस की तरफ से आज इस आर्टिकल में हम आपको शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे के बारे में बताने जा रहे हैं तो बने रहिएगा हमारे आर्टिकल में अंतिम तक।

 

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा और राज्यसभा दोनो से ही सांसद रह चुके हैं, तथा कई बार केन्द्र सरकार में मंत्री का कार्यभार भी संभाल चुके हैं। वही अटल बिहारी वाजपेयी की प्रशासन में अभिनेता सत्रुधन सिन्हा स्वास्थ्य मंत्री और परिवार कल्याण मंत्री भी रह चुके है। बात करे इनकी निजी जिंदगी की तो सत्रुधन सिन्हा की पत्नी का नाम पूनम सिन्हा है और इनके तीन बच्चें है, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनके दो बेटे लव ,कुश है । सत्रुध्न सिन्हा की बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता के ही नक्से कदम पर चलती है और आज वो एक जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है ऐश्वर्या राय ने रेम्प पर अपनी माँ और बच्ची के साथ की वाक ,फेंस बोले देखो ये है संस्कार।

सोनाक्षी सिन्हा कई फिल्मों में नजर आ चुकीं और आज भी फिल्मों में नजर आती है। सत्रुधन सिन्हा अपने समय के एक जानें माने अभिनेता में से एक रहे है। वो अपनी जबरदस्त एक्टिंग और डायलॉग के लिए काफी फेमस रहे है। हालांकि वो इन दिनों फिल्मों में सक्रिय नहीं है लेकिन एक नेता के रूप में काफी सक्रिय है। 

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे ने एक करी है मगर उसके बाद वह नजर नहीं आए।

फिल्मों से लोकप्रियता हासिल करने के साथ – साथ वो एक राजनेता के तौर पर बेहद पॉपुलर है। बात करे इनके बेटे लव सिन्हा की तो वो एक भारतीय अभिनेता और राजनीतिज्ञ हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म” सदियां” से की थी, इस फिल्म में उन्होंने शानदार किरदार निभाया था लेकिन दर्शकों द्वारा कुछ ख़ास सराहना नहीं मिली थी। उसके बाद वो की 2018 में आई फिल्म ” पलटन ” में नजर आए थे लेकिन कुछ समय बाद वो फिल्मों में नजर नहीं आए। अभिनेता लव सिन्हा दिखने में काफी हैंडसम और स्टाइलिश नजर आते है।

+