भारती सिंह ने खोल्डी मिथुन चक्रवर्ती की पोल कहा शो के दौरान डालते है आंटियों पर नजर।

इनदिनों भारती कलर्स चैनल के चर्चित शो ‘हुनरबाज’ को अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ होस्ट कर रही हैं। शो के दौरान वह अक्सर जजेस के साथ मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती हैं। वही अब शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमे भारती हुनरबाज में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आई एक्ट्रेस जया प्रदा के सामने मिथुन चक्रवर्ती की पोल खोलती नजर आ रही हैं। 

भारती सिंह ने खोलदी मिथुन दा की पोल 

वीडियो में भारती सिंह जया प्रदा को कहती हुई नजर आती हैं, ” दादा यानी कि मिथुन चक्रवर्ती की फरमाइश पर उनके पीछे कई सारी लड़कियों के बीच दो तीन आंटियां बैठती थीं और उनमें से एक दादा के लिए सीटियां बजाती थीं, लेकिन अब वह यहां पर नहीं है क्योंकि उनके घर में क्लेश हो गया है। उनके पति ने उनपर केस कर दिया है और वह कोर्ट के चक्कर काटने चंडीगढ़ गई है।’ भारती की ये बातें सुन कर जया प्रदा हँसने लगती हैं। वही मिथुन चक्रवर्ती भारती से कहते हुए नजर आते हैं, ‘तू करना क्या चाहती है, ये बता दें एक बार।

इसके बाद भारती सिंह जया प्रदा से पूछती हैं कि उन्होंने मिथुन दा के साथ बहुत काम किया है, वो कैसे थे? इसपर जया बताती हैं कि शूटिंग के दौरान मिथुन दा डांसर्स के साथ खूब बातचीत किया करते थे और इनको फिर शॉट के लिए बुलाने में टेंशन हो जाती थी। जया जी की इस बात पर भारती कहती हैं, ‘तीन औरतें थीं उसमें एक मड आइलैंड में अपने बैग के साथ वरमाला लेकर बैठी हुई है। क्योंकि उसके पति ने कहा कि उधर जाकर सीटियां बजा। बतादें कि भारती की ये बातें सुनकर मिथुन दा की भी हंसी छूट जाती है।

 

भारती सिंह की इन बातों के बीच करण जौहर मिथुन दा की साइड लेते हुए भारती की पोल खोलते हुए नजर आते हैं। करण कहते हैं, ‘मैं आपके साथ पिछले 10 साल से काम कर रहा हूं और आपने जितना चांस पे डांस मारा है। हर एक्टर को किस किया है और आप दादा पर उंगली उठा रही हैं। ये तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात हो गई। करण की इन बातों को सुनकर भारती के पति हर्ष कहते हैं, ‘इसने हर एक्टर की पप्पी ली है और एक दिन मैंने कामवाली बाई का हाथ क्या पकड़ लिया इसने मेरे से झगड़ा किया।’ मालूम हो कि जबसे ये नया प्रोमो वीडियो लोगों के सामने आया है तबसे ये इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

+