बालिका बहू कि आनंदी अब दिखती है बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों से भी हॉट, जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू।

बालिका वधू एक ऐसा शो है जब यह शो टीवी पर आया करता था तो हम सभी ने इस शो को बहुत ही ध्यान से देखा है साथ ही साथ यह शो अपने समय का एक बहुत ही पसंद किया जाने वाला शो भी माना जाता है, आपको बता दें कि अब बालिका वधू की मुख्य करैक्टर आनंदी अब बड़ी हो चुकी है, अब वह विक्रम भट्ट की फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। देखते है जितना प्यार इनको बालिका वधू से मिला उतना ही प्यार फिल्मों में भी मिलता है या नही।

 

आज हम आपको इस आर्टिकल मैं बालिका वधू शोक मुख्य किरदार आनंदी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि जिसका रोल करने वाली अविका गौर अब बड़ी हो चुकी है और साथ ही साथ बॉलीवुड में एंट्री का मन बना लिया आपको बता दें कि अब अविका गौर ने अपना मन बना लिया है बॉलीवुड में एंट्री करने का।

बालिका बहू कि आनंदी जल्ड ही करेंगी बॉलीवुड में एंट्री।


अविका गौर ने छोटे पर्दे पर काम करने के बाद वह अब फिल्मों में काम करना चाहती है। डेब्यू भी बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर के साथ कर रही हैं। विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1920 सेकंड पार्ट में अविका गौर नजर आने वाली है। इस फिल्म का नाम ‘1920 हॉरर ऑफ द हार्ट’ इस फिल्म में अविका लीड रोल में है।

विक्रम भट्ट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की इस फिल्म के पहले पार्ट 1920 ने मेरी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू हुआ था। 1920 में सेट की गई कहानी और टीम दुबारा आ रहे है। इस बार भी इस फिल्म में बहुत टैलेंटेड अविका गौर और कृष्णव भट्ट की हिंदी फिल्मों में नई शुरुवात होगी। इस फिल्म के 2 नए उबरते हुए टैलेंट का उत्साह बढ़ा रहा हूं

+