अभिनेत्री काजल अग्रवाल बनी मां एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, पति ने शेयर करी तस्वीरे !

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने एक बेटे को जन्म दिया है। काजल और उनके पति गौतम किचलू का यह पहला बच्चा है। किचलू ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की। अपनी पोस्ट में, व्यवसायी किचलू ने पुष्टि की कि बच्चे का जन्म मंगलवार को हुआ था और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने उसका नाम ‘नील’ रखा है। इसमें कहा गया है, ‘‘हमें 19 अप्रैल, 2022 को नील किचलू के जन्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।’’ ‘‘मगधीरा’’ और ‘‘डार्लिंग’’ जैसी तेलुगु फिल्मों और ‘‘सिंघम’’ और ‘‘स्पेशल 26’’ जैसी हिंदी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली अग्रवाल ने जनवरी में अपने गर्भवती होने की जानकारी दी थी। काजल वर्ष 2020 में मुंबई में एक निजी समारोह में किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

काजल-गौतम बने माता-पिता

Kajal Agarwal- काजल अग्रवाल बनी मां, दिया बेटे को जन्म - चेतना मंच

काजल अग्रवाल अपनी प्रेगनेंसी के दौरान खूब चर्चा में रहीं। साथ ही प्रेगनेंसी में एक्टिव रहकर उन्होंने कई महिलाओं को प्रेरणा भी दी। काजल अग्रवाल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखी जिसमें उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान पति से मिलनेवाले सपोर्ट के बारे में बातें की। बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने 30 अक्टूबर, 2020 को एक छोटे से फंक्शन में सात फेरे लिए थे, जिसमें केवल उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए। इन दोनों को लोग एक-दूसरे के साथ खूब पसंद करते हैं।

Singham fame actress Kajal Aggarwal blessed with a baby boy - खुशखबरी! काजल  अग्रवाल बनीं बेटे की मां, पहले बच्चे के जन्म की खुशी में झूम उठे पिता गौतम  किचलू | Bollywood News

काजल के पति गौतम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्टकार्ड शेयर किया है, जिसमें उनके न्यू बॉर्न बेबी के होने और उसके नाम का खुलासा किया गया है। तस्वीर पोस्टकार्ड में लिखा हुआ है, “हमें 19 अप्रैल 2022 को नील किचलू के जन्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।” उन्होंने छोटे मुंचकिन के माता-पिता, दादा-दादी और चाचा-चाची के नामों का भी उल्लेख किया है। साथ ही उन्होंने सभी दुआओं और प्यार के लिए धन्यवाद किया है।

+