भारती सिंह ने करदी हद, पहला बच्चा हुआ नहीं दूसरे बच्चे की तयारी में लग गई।

कॉमेडियन भारतीय सिक्के हाल ही में बच्चा हुआ है और उन्होंने एक नन्हीं सी जान को जन्म दिया है, दोस्तों इन दिनों कॉमेडियन भारती कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बनी हुई है। अपने घर में हुए इस नन्हे मेहमान के आगमन से कॉमेडियन भारती काफी ज्यादा खुश है। कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों भी अपने इस नन्हे बच्चे का आगमन काफी खुशी खुशी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कॉमेडियन भारती को उनके बच्चे के जन्म के लिए काफी ज्यादा शुभकामनाएं भी मिली और उन्हें काफी ज्यादा प्यार मिला।

भारती सिंह कुछ समय से सुर्खियों में चल रही थी क्योंकि वह अपने काम से बेहद प्यार करती है और डिलीवरी के 1 दिन पहले तक भी उन्होंने अपने काम से पीछा नहीं छोड़ा था और 1 दिन पहले तक भी अपने अपने काम पर जा रही थी और डिलीवरी के 12 दिन के बाद फिर उन्होंने काम पर जाना शुरू कर दिया था, डिलीवरी होने के 12 दिन बाद ही अपने बच्चे को घर पर छोड़कर कॉमेडियन भारती निकल पड़ी अपने काम करने। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब भी काफी ज्यादा भावुक कर देने वाला था।

क्या बोला भारती ने दूसरे बच्चे को लेकर

कॉमेडियन भारती से जब पूछा गया कि वे इतने छोटे से बच्चे को घर पर अकेला छोड़ कर कैसे काम पर चली आई तो उन्होंने कहा कि अपने बच्चे को घर पर अकेला छोड़ते वक्त उन्हें काफी दुख हो रहा था और काफी रोना भी आ रहा था लेकिन उनके लिए काम सर्वोपरि है। इसलिए वे अपने काम पर चली आई। इसी दौरान मीडिया के लोगों ने उनसे दूसरे बच्चे को लेकर भी सवाल पूछ लिया तो उन्होंने कहा कि वह चाहती है कि उनका दूसरा बच्चा भी बहुत जल्द ही हो जाए ऐसा उन्होंने मजाक में कहा और सभी लोग हंसने लगे।

 

जैसा कि हम सभी जानते हैं की कॉमेडियन भारती काफी लंबे समय से संघर्ष करती हुई अपने आप को बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्थापित करने में कामयाब हुई। उन्होंने अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जी तोड़ मेहनत की और लोगों को काफी हंसाया। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सारे टीवी रियलिटी शो में होस्टिंग का काम किया। इन दिनों कॉमेडियन भारती मशहूर टीवी रियलिटी शो हुनरबाज की होस्टिंग कर रही है।

+