शादी के बंधन में बंधे ” कुछ कुछ होता है ” के परजान दस्तूर, पारसी रिवाज में गर्लफ्रेंड से रचाई शादी !

कुछ कुछ होता है में छोटे सरदार का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट परजान दस्तूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जी हां, परजान ने मुंबई में अपनी मंगेतर डेलना श्रॉफ  संग शादी कर ली है। कपल ने मुंबई में पारसी रीति-रिवाज़ो में शादी की है। सोशल मीडिया कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की है। जिसके साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत मैसेज भी लिखा है। फैंस भी उनकी नई जिंदगी की शुरूआत के लिए उन्हें विश करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म के हिट होने में जितना योगदान लीड एक्टर्स ने दिया है, उतना ही सपोर्टिंग कैरेक्टर निभा रहे कलाकारों ने भी दिया है। फिर चाहे वह कलाकार बड़े हो या छोटे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आज हम ऐसे ही एक कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम परजान दस्तूर है, इन्होंने इस फिल्म में छोटे सरदार का किरदार निभाया था।

बंध चुके है शादी के बंधन में

आपको बता दें परजान दस्तूर हाल ही में शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रही डेलना श्रॉफ से शादी की है। बता दें परजान डेलना की शादी पारंपरिक रिती रिवाज से हुई है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

रज़ान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ स्टोरीज़ शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह अपने पत्नी डेलना संग रोमांटिक पोज देते हुए नज़र आए। लुक की बाद करें तो परजान वाइट रंग के कुर्ता पायजामा में बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं डेलना मरून रंग की साड़ी में दिखाई दीं। उन्होंने सीधे पल्लू के साड़ी पहनी हुई थी। आपको बता दें पिछले साल ही परजान ने अक्टूबर के महीने में प्रपोज किया था। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वह अब शादी के लिए दिन गिन रहे हैं। उस वक्त उनका यह पोस्ट खूब वायरल हुआ था।

Parzaan Dasturपरज़ान के काम की बात करें तो वैसे तो उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता कुछ कुछ है में छोटे सरदार से पाई थी। इस फिल्म में उनका डॉयलॉग तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था। इस फिल्म के बाद 29 साल के परज़ान ‘मोहब्बतें’, ‘ज़ुबैदा’ ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के साथ-साथ परज़ान ने कई फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिखी है।

+