शादी के बाद अब 15 दिन सलमान के साथ बिताएंगी कैटरीना , विक्की बोले – “मैं नहीं चाहता की …. “

बीते दिनों में पूरी इंडस्ट्री में अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कटरीना कैफ के शादी के ही चर्चे थे। दोनों कलाकारों ने शाही अंदाज़ में राजस्थान से शादी की थी। शादी के लिए अपने काम से उन्होंने ब्रेक लिया था पर अब विक्की काम पर वापस लौट गए हैं और कटरीना भी काम पर लौटने वाली हैं।

विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ और ‘गोविंदा मेरा नाम’ में से किसे एक फिल्म के सॉन्ग की शूट में व्यस्त हैं। कुछ ही दिन पहले विक्की ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वो अब अपने काम पर लौट आए हैं वहीं कटरीना भी जल्द ही अपने काम पर लौटने वाली हैं। कटरीना की आगामी फिल्म टाइगर 3 है।

करनी है टाइगर 3 की शूटिंग

Katrina Kaif

रूस, तुर्की, ऑस्ट्रीया और मुंबई में शूटिंग करने के बाद अब कैटरीना और सलमान फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी. सलमान और कैटरीना दिल्ली के रियल लोकेशन पर शूटिंग करेंगे | अब रियल लोकेशन में शूट करने की वजह से फिल्म की टीम पूरी तैयारी कर रही है क्योंकि वहां पर भीड़ भी बहुत रहेगी और एक्टर्स को देखने की वजह से भीड़ बढ़ भी जाएगी. दोनों के लुक्स ना लीक हो इसके लिए पूरी सिक्योरिटी की जाएगी |

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना दिल्ली में तकरीबन 15 दिन सलमान खान संग शूटिंग करेंगी. फिल्म 2022 में रिलीज करनी है, तो अब फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा भी तेजी से काम करने के मूड में हैं. बताया जा रहा है कि सलमान-कैटरीना दिल्ली की रियल लोकेशन पर जाकर ही शूट करेंगे, जिसकी तैयारी शुरू हो चुकी है |

साथ में 15 दिन बिताएंगे सलमान और कटरीना

katrina and salman

यह फिल्म का अंतिम पड़ाव होगा जो कि 15 दिनों तक चलेगा। ऐसे में सलमान और कटरीना 15 दिनों तक दिल्ली में ही रहेंगे। उनके रुकने कि सारी व्यवस्थाएं और साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी कर दिए गए हैं।

आपको बता दें टाइगर 3 की शूटिंग रूस, तुर्की, मुंबई और ऑस्ट्रेलिया में कि जा चुकी है। दिल्ली में इस फिल्म का आखरी शड्यूल बचा है जिसे सुपरस्टार सलमान खान और न्यूली वेड कटरीना कैफ जल्द ही खत्म करेंगी। कैट की शादी के वजह से ही शूटिंग रोक दी गई थी नहीं तो अब तक फिल्म कि शूटिंग हो गई रहती।

टाइगर 3 से पहले टाइगर सीरीज की जो दो फिल्में बनी थी , दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब टाइगर 3 के रिलीज होने पर भी यही उम्मीद है कि यह फिल्म फैंस को बहुत पसंद आए। आपको बताते चलें की मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होने वाली है।

+